Gwalior News

Gwalior News: अस्पताल में बड़ा हादसा, अचानक फटा ट्रॉमा सेंटर का AC, मौके पर एक मरीज की मौत, मचा हड़कंप

Gwalior News: अस्पताल में बड़ा हादसा, अचानक फटा ट्रॉमा सेंटर का AC, मौके पर एक मरीज की मौत, मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2024 / 10:17 AM IST, Published Date : September 3, 2024/8:57 am IST

ग्वालियर: Gwalior News मध्यप्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जयारोग्य अस्पताल में बड़ा हादसा हो गया। यहां के ट्रॉमा सेंटर का AC फट गया। इस घटना में एक मरीज की मौत भी हो गई। घटना के बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया। आनन फानन में सभी मरीज अस्पताल से बाहर निकल गए।

Read More: 24 घंटे में बदलेगी इन राशियों की किस्मत, बुध गोचर करेंगे मालामाल, हर काम में मिलेगी कामयाबी 

Gwalior News घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मेडिकल कॉलेज के डीन और अधीक्षक मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि शॉर्ट शर्किट की वजह से एसी में आग लगी है। फिलहाल मेडिकल कॉलेज के डीन और अधीक्षक मामले की जांच कर रहे हैं।

Read More: Aaj Ka Rashifal: शिवजी का जलाभिषेक से दूर होगी हर बाधा, चमक उठेगी इन राशि वालों की किस्मत, होगी पैसों की बंपर बारिश 

मिली जानकारी के अनुसार, घटना आज सुबह करीब 7 बजे की है। बताया जा रहा है कि ट्रामा सेंटर में 10 मरीज मौजूद थे। इसी दौरान एसी में आग लग गई। जिससे ट्रामा सेंटर में मौजूद मरीज चिल्लाना शुरू कर दिए और आनन फानन में मरीज वहां से बाहर निकल गए। वहीं दूसरी ओर गार्ड फायर सेफ्टी लेकर आए और आग पर काबू पाने की कोशिश में लगे और एक से दो मिनट में आग पर काबू पा लिया गया।

Read More: Petrol Diesel Price Update Today: 3.32 रुपए सस्ता हुआ डीजल, पेट्रोल गाड़ी चलाने वालों को भी बड़ी राहत, वित्त विभाग ने जारी किया आदेश

बताया जा रहा है कि जिस मरीज की मौत हुई है उनका एक दिन पहले ही आपरेशन हुआ था। अब अस्पताल पर सवाल खड़े हो रहा है कि ट्रामा सेंटर की एसी का मेंटनेस क्यों नहीं किया गया। अगर किया होता तो ये बड़ा हादसा होने से बच जाता।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो