बारिश के कारण गिरी पुरानी दीवार..मलबे में दबे 9 लोग, 2 की मौत

Datia Latest News : बारिश के कारण गिरी पुरानी दीवार..मलबे में दबे 9 लोग, 2 की मौत, पूर्व गृहमंत्री ने जताया दुख

Datia Latest News : दतिया में एक बड़ा हादसा हो गया है। बारिश के कारण पुरानी दीवार गिर गई ​है जिस वजह से मलबे में 9 लोग दब गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2024 / 09:51 AM IST, Published Date : September 12, 2024/9:51 am IST

दतिया। Datia Latest News : मध्यप्रदेश में इस समय कई जिलों में जोरदार बारिश का कहर देखा जा रह है। कई रास्ते बंद हो गए हैं। कुछ गांवों में तो बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है। पिछले 24 घंटों से लगातार बारिश हो रही है। बारिश के कहर के बाद दतिया में एक बड़ा हादसा हो गया है। बारिश के कारण पुरानी दीवार गिर गई ​है जिस वजह से मलबे में 9 लोग दब गए हैं। जहां 2 लोगों की मौत और 2 को सुरक्षित बाहर निकाला है। 5 लोगों की मलबे में दबे होने की आशंका है। SDRF की टीम का रेस्क्यू जारी है। दतिया 30 घंटे से लगातार बारिश हो रही है।

read more : School Closed Latest News Today : भारी बारिश से लोगों का हाल बेहाल..इस जिले के स्कूलों में अवकाश घोषित, कलेक्टर ने दिया आदेश 

Datia Latest News : पूर्व गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में किले की दीवार गिरने की घटना पर कहा कि किले की दीवार गिरने की दुःखद घटना से अत्यधिक पीड़ा में हूं। घटना में पीड़ित मेरे सभी परिवार जनों को ईश्वर धैर्य रखने की शक्ति प्रदान करें। मैं अधिकारियों के निरंतर संपर्क में हूं। घटनास्थल के लिए रवाना हो चुका हूं,शीघ्र ही आप लोगों को बीच पहुंच रहा हूं।

काली पहाड़ी में तेज बारिश में फंसे 2 ग्रामीण

बता दें कि शिवपुरी में भी लगातार तेज बारिश हो रही है। जिस वजह से सिंध नदी का बहाव तेज हो गया है। काली पहाड़ी के सूड में तेज बारिश में 2 ग्रामीण फंसे होने की खबर सामने आई है। तेज बहाव के कारण पेड़ पर चढ़कर जान बचाए है। रेस्क्यू टीम ने रस्सी के सहारे सुरक्षित बचाया गया। ये पूरा मामला नरवर तहसील के ग्राम सूड का है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp