Obscene act in front of the statue of Rani Kamlapati

रानी कमलापति की मूर्ति के सामने अश्लील वीडियो.. पुलिस वाला निकला युवक, सख्त कार्रवाई की उठी मांग

Obscene act in front of the statue of Rani Kamlapati : भोपाल से सामने आए सोशल मीडिया के वीडियो पर जमकर विरोध देखने को मिल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  September 16, 2024 / 01:23 PM IST, Published Date : September 16, 2024/1:21 pm IST

भोपाल। एमपी की राजधानी भोपाल में सामने आए सोशल मीडिया के वीडियो पर जमकर विरोध देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने युवक द्वारा अश्लील हरकत को बीजेपी सांसद आलोक शर्मा ने गंभीरता से लिया है। वहीं बता दें कि रानी कमलापति प्रतिमा के सामने अश्लील हरकत करने वाला युवक पुलिस वाला निकला। संदिग्ध युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने पकड़े युवक का नाम जितेंद्र बताया जा रहा है। जितेंद्र 23वीं बटालियन में पदस्थ है। भोपाल सांसद आलोक शर्मा ने पुलिस आयुक्त हरिनारायण चारी मिश्र से मुलाकात की है।

read more : प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी पत्नी.. दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख पति का चकराया माथा, फिर दिया इस खौफनाक घटना को अंजाम 

बता दें कि रानी कमलापति के सम्मान को ठेस पहुंचाते इस वीडियो के वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और भोपाल सांसद आलोक शर्मा ने कड़ी आपत्ति जताई और नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि भोपाल में राजा भोज और रानी कमलापति का गौरवशाली इतिहास रहा है। यह कृत्य पूरे समाज और राष्ट्र का अपमान है, उनकी प्रतिमा के सामने इस तरह की हरकत को बिल्कुल भी नजरअंदाज और बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वह हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस कमिश्नर के कार्यलय पहुंचे, उन्होंने कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा को ज्ञापन सौंपा और वीडियो बनाने वाले युवक के खिलाफ एनएसए लगाने की मांग की, ताकि आगे चलकर दोबारा ऐसी घटना को अंजाम न दिया जाए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp