Hunger strike by NSUI workers

Gwalior News : NSUI कार्यकर्ताओं की भूख हड़ताल, जीवाजी यूनिवर्सिटी पहुंचा भारी पुलिस फोर्स

Hunger strike by NSUI workers : आज यूनिवर्सिटी में धरना दे रहे NSUI कार्यकर्ताओं को हटाने के लिए भारी पुलिस फोर्स बल पहुंचा है।

Edited By :   |  

Reported By: Nasir Gouri

Modified Date:  August 7, 2024 / 11:08 PM IST, Published Date : August 7, 2024/11:08 pm IST

Hunger strike by NSUI workers : ग्वालियर। जीवाजी विश्वविद्यालय से सम्बद्धता पाने वाले फर्जी बीएड और डीएड कॉलेजों का खुलासा होने के बाद से एनएसयूआई इस पर कार्रवाई की मांग कर रही है, जीवाजी विश्व विद्यालय के कुलगुरु को ज्ञापन भी सौंपे गए हैं लेकिन आज तक विश्व विद्यालय प्रबंधन ने कोई एक्शन नहीं लिया है जिससे आक्रोशित होकर अब NSUI के कार्यकर्ता जीवाजी विश्व विद्यालय कैम्पस में भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं।

read more : Rohit Sharma : सीरीज हारना ‘दुनिया का अंत’ नहीं..! हमने पूरी श्रृंखला में अच्छा क्रिकेट नहीं खेला, मैच हारने के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान 

Hunger strike by NSUI workers : वहीं आज यूनिवर्सिटी में धरना दे रहे NSUI कार्यकर्ताओं को हटाने के लिए भारी पुलिस फोर्स बल पहुंचा है। बता दें कि तीन कार्यकर्ताओं की तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया है। एक दर्जन से ज्यादा NSUI के छात्रा अभी भी भूख हड़ताल पर बैठे हैं। जीवाजी विश्वविद्यालय में 3 दिन से कर रहे हैं। विश्वविद्यालय से मान्यता प्राप्त बीएड कॉलेज के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp