Indore MY Hospital Case Update

Indore MY Hospital Case Update : एमवाय अस्पताल का मामला..! मेडिकल कॉलेज में जांच समिति की गई गठित, इन डॉक्टरों को किया गया शामिल

Indore MY Hospital Case Update : चार सदस्य की जांच समिति गठित की गई। समिति में एमवाय अस्पताल के ही चार डॉक्टरों को शामिल किया गया।

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2024 / 10:48 PM IST, Published Date : September 1, 2024/10:48 pm IST

इंदौर। Indore MY Hospital Case Update : मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में स्थित एमवाय अस्पताल की घटना पर बवाल मच गया है। महिला डॉक्टर के साथ हुई घटना के बाद राज्य में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया। इस घटना पर कई नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आई तो वहीं आईबीसी24 ने इस पूरे कांड को प्रमुखता से प्रसारित किया। जिसके बाद शासन प्रशासन एक्शन में आया। इस मामले को लेकर एमजीएम मेडिकल कॉलेज में जांच समिति की गठन किया गया।

read more : Shivpuri Crime News : दो पक्षों में जमकर हुआ विवाद..! गुस्से में आकर हो गई फायरिंग, दो लोगों की मौत और 1 घायल

बता दें कि चार सदस्य की जांच समिति गठित की गई। समिति में एमवाय अस्पताल के ही चार डॉक्टरों को शामिल किया गया। मेडिसिन के विभाध्यक्ष, मेडिसिन के सहायक प्राध्यापक, सहायक अधीक्षक सहित मेडिसिन आरएमओ को शामिल किया गया है।

 

क्या है पूरा मामला?

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में स्थित एमवाय अस्पताल में एक बार फिर लापरवाही की सारी हदें पार हो गई। यहां शनिवार देर रात एक महिला डॉक्टर के रूम के दरवाजे को तोड़ने की कोशिश की गई। महिला डॉक्टर ड्यूटी रूम में आराम करने गई थी। इसी दौरान नशे में धुत अटेंडर ने दरवाजे को तोड़ने की कोशिश की। हैरानी की बात तो यह है कि इस दौरान वहां कोई सिक्योरिटी गार्ड नहीं था। सिक्योरिटी गार्ड रूम से दूर ड्यूटी के दौरान नींद भांजता मिला। अब इस घटना के बाद से अस्पताल के सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

बीते कोलकाता से आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला डॉक्टर से रेप के बाद हत्या की घटना के बाद भी मध्यप्रदेश के अस्पतालों में लगातार ऐसी घटना देखी जा रही है। अब एमवाय अस्पताल महिला डॉक्टर ड्यूटी रूम की दरवाजा तोड़ने की गई है। इस घटना के बाद से अस्पताल के सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp