Morena News: जिले में तेज बारिश का कहर, कई इलाकों में धराशायी हुए मकान, सड़क पर रहने को मजबूर हुए ग्रामीण |

Morena News: जिले में तेज बारिश का कहर, कई इलाकों में धराशायी हुए मकान, सड़क पर रहने को मजबूर हुए ग्रामीण

Morena News: जिले में तेज बारिश का कहर, कई इलाकों में धराशायी हुए मकान, सड़क पर रहने को मजबूर हुए ग्रामीण

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2024 / 10:26 AM IST, Published Date : August 12, 2024/10:26 am IST

मुरैना। Morena News: देशभर में हो रही लगातार बारिश की वजह से लोगों का हाल बेहाल हो गया है। जगह-जगह जलभराव की स्थिति देखने को मिल रही है। वहीं मध्यप्रदेश के मुरैना में लगातार रूक-रूक कर हो रही बारिश अब लोगों के लिए आफत बन गई है। बारिश के कारण कई गांव टापू में बदल गए हैं। वहीं इस बीच खबर आई है कि तेज बारिश की वजह से ग्रामीण इलाकों में दीवार और मकान गिर गए हैं, जिस वजह से लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

Read More: Sawan 2024 Chautha Somwar: सावन के चौथे सोमवार में इस विधि से करें भगवान शिव की पूजा, पूरी होगी मनोकामना, यहां देखें क्या है मुहूर्त 

बता दें कि, जिला मुख्यालय से महज 60 किलोमीटर दूर गुलपुरा पंचायत की नाथ सपेरे गांव की हालत भी बारिश ने खराब कर दी है। यहां 150 परिवार रहते हैं लेकिन किसी के पास पक्का मकान तक नहीं है. यही वजह है कि रोज हो रही बारिश ने लोगों को बेहाल कर दिया है। जिले में 12 घंटे से तेज बारिश हो रही है, जिस वजह से गांव के दो दर्जन से अधिक कच्चे मकान धराशाई हो गए हैं।

Read More: Urban Body Employees Strike : पटवारी और आरआई के बाद अब यहां के कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, इन मांगों को लेकर आज हड़ताल पर, ये सेवाएं होंगी प्रभावित 

Morena News: वहीं कई गांव के सड़कों में पानी भरने से आवागमन बाधित हो गया है। सबलगढ़ और कैलारस क्षेत्र में बारिश से भारी नुकसान हुआ है। इसके चलते ग्रामीणों ने पूरी रात सड़क पर बैठकर गुजारी है। मौजूदा हालातों की बात की जाए तो बारिश भले ही बंद हो गई हो, लेकिन लोगों की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp