Umang Singhar on Morena Pataka Factory Blast

Umang Singhar on Morena Pataka Factory Blast : मुरैना विस्फोट पर बोले नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार.. SP पर उठाए सवाल, सीएम से की ये मांग

Umang Singhar on Morena Pataka Factory Blast : विस्फोट के बाद राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2024 / 12:23 PM IST, Published Date : October 20, 2024/12:23 pm IST

मुरैना। Umang Singhar on Morena Pataka Factory Blast : मुरैना के इस्लामपुरा में एक मकान में विस्फोट हो गया। इतना बडा धमाका हुआ के आसपास के लोगों ने बताया कि मकान में भारी मात्रा में पटाखे रखे हुए थे और पटाखे की फैक्ट्री संचालित हो रही थी। जिससे एक मकान पूरी तरह से जमीदोज हो गया और उसके आसपास के तीन मकान और क्षतिग्रस्त हो गए। आज मलबे से मां और बेटी का शव मिला है। इस विस्फोट के बाद राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का बयान सामने आया है।

read more : Video Viral : पहले पैसे फिर इलाज.. सरकारी नर्स परिजनों से वसूल रही पैसा, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

उमंग सिंघार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुरैना में भी हरदा जैसे बारूद के धमाके, प्रशासन बहाने तलाश रहा ! मुरैना के इस्लामपुरा में शनिवार दोपहर 2 मंजिला मकान में हुए बारूद के धमाके में 2 की मौत हो गई! जबकि, प्रशासन ने झूठा दावा किया कि यह सिलेंडर फटने से हुआ। मौके से पटाखों के रैपर मिले और पड़ोसियों का कहना है कि धमाके बारूद से हुए।

इससे लगता है कि हरदा की घटना के बाद भी सरकार ने सबक नहीं सीखा और न जिलों के प्रशासन को हिदायत दी गई! इसी का नतीजा है कि पहले हरदा और अब मुरैना में पटाखों के अवैध जखीरे में आग लगी! दीवाली से पहले यदि सरकार ने सख्ती नहीं बरती, तो ऐसी घटनाएं और भी होंगी! CM के पास गृह विभाग की भी जिम्मेदारी है, इसलिए उन्हें ही सख्ती करना होगी!

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp