Kalyan Satta Matka Result Today | Mahadev Satta Online Result | FF Fatafat Satta Matka Result Update

Mahadev Satta Online : महादेव सट्टे की साइट पर लगा रहे थे लाखों का दांव, पुलिस ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार

Mahadev Satta Online : ग्वालियर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां MIC-13 की बिल्डिंग में पुलिस ने छापा मारा है। Satta Online

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  August 1, 2024 / 05:05 PM IST, Published Date : August 1, 2024/4:27 pm IST

ग्वालियर। Mahadev Satta Online : ग्वालियर। ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस ने MIC-13 की बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 405 में छापामार कार्रवाई की है। छापामार कार्रवाई में महादेव ऑनलाइन सट्टा एप की साइट पर सट्टा खिलाने सात लोग पकड़े हैं। दो लैपटॉप 11 मोबाइल और 6:30 लख रुपए का हिसाब किताब पुलिस को मिला है। पकड़े गए सात आरोपी छत्तीसगढ़, झारखंड, डबरा और ग्वालियर के रहने वाले है। वही पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुड़ गई है।

read more : Janmashtami 2024 : 26 अगस्त को मनाई जाएगी कृष्ण जन्माष्टमी, कई सालों बाद बन रहा ये दुर्लभ योग, यहां देखें शुभ मुहूर्त और पूजन ​विधि 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के महलगांव MIC-13 की बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 405 में कुछ गलत गतिविधियां हो रही है इस सूचना पर क्राइम ब्रांच की एक टीम बिल्डिंग के फ्लैट में पहुंची और छापा मारते हुए अंदर दाखिल हुई तभी दरवाजा खोलने आए एक को पहले पकड़ लिया फिर कमरे में पहुंचकर ऑनलाइन महादेव अप की साइट रेडीबुक पर सट्टा खिलाते 6 युवक मिले। इन सभी सातों लोगों को एक कमरे में बिठाकर दो लैपटॉप 11 मोबाइल और 6 लाख 50 हजार रुपए का हिसाब किताब बरामद कर जप्त किया।

पकड़े गए सातों आरोपियों से पूछताछ करने पर दो आरोपी सौरभ शर्मा, सैयद अली छत्तीसगढ़, एक आरोपी ईबरार अंसारी झारखंड, दो आरोपी मोहित, मोहित झा डबरा और दो आरोपी अली खान और पवन गोस्वामी ग्वालियर के रहने वालों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने और उपयोग को गिरफ्तार कर सट्टा खिलाने की धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो