Madhya Pradesh Congress Committee announced

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी की घोषणा, टीम में 71 महासचिव और 17 उपाध्यक्ष घोषित, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह कार्यसमिति सदस्य

Madhya Pradesh Congress Committee announced: टीम में 71 महासचिव और 17 उपाध्यक्ष बनाए गए हैं। इनके साथ ही कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, उमंग सिंघार समेत तमाम सीनियर लीडर्स कार्यसमिति के सदस्य बनाये गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 26, 2024 / 10:24 PM IST, Published Date : October 26, 2024/10:24 pm IST

भोपाल: Madhya Pradesh Congress Committee announced मध्यप्रदेश में कांग्रेस कमेटी की घोषणा कर दी गई है। टीम में 71 महासचिव और 17 उपाध्यक्ष बनाए गए हैं। इनके साथ ही कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, उमंग सिंघार समेत तमाम सीनियर लीडर्स कार्यसमिति के सदस्य बनाये गए हैं।

टीम में मौजूदा विधायकों और पूर्व विधायकों को शामिल किया गया है।अल्पसंख्यक नेताओं को पीसीसी में तवज्जो दी गई है। विधायक मसूद और हामिद काजी को उपाध्यक्ष बनाया गया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के गठन में दिग्गजों का आलाकमान ने ख्याल रखा है।

read more:  आगरा में एक होटल के मालिक के बेटे ने किया किशोरी से दुष्कर्म

कमलनाथ, दिग्विजय सिंह के समर्थकों को जीतू पटवारी की टीम में जगह मिली है। जीतू पटवारी की इस टीम में दर्जनों नए चेहरे भी शामिल किए गए हैं। कमेटी में दलित, आदिवासी नेताओं को उपाध्यक्ष से महासचिव तक बनाया गया है। वहीं 40 विशेष आमंत्रित सदस्य बनाये गए है। 50% से ज्यादा कम उम्र के पदाधिकारी हैं।

पीसीसी की यह टीम फिलहाल तो संतुलित दिख रही है, सभी को जगह मिली है, सभी क्षत्रपों का ख्याल रखा गया है। फिर भी जीतू पटवारी के समर्थक थोड़ा भारी दिख रहे हैं।

read more:  घुसपैठ रोकना केंद्र का कर्तव्य : दीपांकर ने गिरिराज की टिप्पणी पर कहा

MPCC PR Committees CR by Anil Shukla on Scribd

read more:  कीव और मध्य यूक्रेन पर रूस के हमलों में छह लोगों की मौत, दर्जनों घायल