Bike Rally: सैकड़ों राम भक्तों ने निकाली बाइक रैली, जय श्री राम के नारे लगाते हुए जाएंगे अयोध्या |

Bike Rally: सैकड़ों राम भक्तों ने निकाली बाइक रैली, जय श्री राम के नारे लगाते हुए जाएंगे अयोध्या

Bike Rally: सैकड़ों राम भक्तों ने निकाली बाइक रैली, जय श्री राम के नारे लगाते हुए जाएंगे अयोध्या

Edited By :   |  

Reported By: Vikas Barman

Modified Date:  February 10, 2024 / 08:16 PM IST, Published Date : February 10, 2024/8:16 pm IST

कटनी।Bike Rally: श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से प्रभु राम के दर्शन करने वालों की भीड़ लगातार उमड़ रही है। कोई साइकिल से यात्रा कर रहा है तो कोई पैदल ही प्रभु के दर्शन के लिए पहुंच रहा है। इसी कड़ी में दीक्षाभूमि नागपुर से श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या तक की बाइक यात्रा करते हुए सैकड़ों युवाओं का जत्था बारडोली पहुंचा। स्थानीय मिशन चौक में समरसता बाइक यात्रा के पहुँचने पर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने पुष्पवर्षा करते हुए भव्य स्वागत किया। वहीं राम भक्तों के लिए खाने पीने की वस्तुएं प्रदान की। इस मौके पर रवि राठौर, रविकांत रैकवार, कमलेश चौधरी, अरुण गुप्ता, मुरारी कुरील, शनि राठौर,आदि की उपस्थिति रही।

Read More: Shakti Vandan Program: नगर पालिका ने किया शक्ति वंदन कार्यक्रम का आयोजन, उत्कृष्ठ कार्य करने वाली समूह की महिलाओं को किया सम्मानित

इस यात्रा में शामिल राम भक्तों ने बताया कि वे सभी नागपुर से अयोध्या के लिए बाइक से ही निकले हैं और इस यात्रा में करीबन 100 से ज्यादा बाइक है जिसमें एक साथ सैकड़ों राम भक्त लगातार बाइक चलाते हुए अयोध्या के लिए निकले हैं और वे सभी राम लला के दर्शन करने के लिए बड़े आतुर हैं। उनके साथ एक ट्रक भी साथ चल रहा है जिसमें खाने पीने की वस्तु है। जिससे उनके साथ चल रहे सैकड़ों राम भक्तों को परेशानियों का सामना न करना पड़े। वहीं उनका कहना है राम भगवान की सुबह की आरती करने के बाद अपनी यात्रा करते हैं और शाम होते ही उनकी संध्या की आरती करने के बाद विश्राम करते हैं।

Read More: Live Accident Video : आपस में टकराई दो बाइक, युवक की हुई मौत, लाइव वीडियो देख दहल जाएगा आपका दिल 

Bike Rally: इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यह सील सिला लगातार चल रहा और वह दो दिन बाद नागपुर से कटनी पहुंचे है और उन्हें और लंबा सफर तय करना है। राम भगवान के आशीर्वाद से वह पूरी भी कर लेंगे। वहीं राम भक्तों ने यह भी कहा कि वे सभी जब महाराष्ट्र के बाद मध्यप्रदेश में पहुंचे तो मध्यप्रदेश में उनका कई जगहों में स्वागत हुआ और इसी राम भक्ति को देख वे लोग बहुत प्रसन्न भी हुए। वे मध्यप्रदेश के सभी राम भक्त निवासियों के लिए हमेशा से आभारी रहेंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp