Jabalpur Fire News: ट्रांसफार्मर के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख, मंजर देख दहशत में लोग |

Jabalpur Fire News: ट्रांसफार्मर के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख, मंजर देख दहशत में लोग

Jabalpur Fire News: ट्रांसफार्मर के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख, मंजर देख दहशत में लोग

Edited By :   |  

Reported By: Dharam Goutam

Modified Date:  February 28, 2024 / 09:28 AM IST, Published Date : February 28, 2024/9:26 am IST

जबलपुर।Jabalpur Fire News: जबलपुर के माढ़ोताल थाना क्षेत्र के पाटन रोड स्थित लाल हवेली होटल परिसर में मौजूद ट्रांसफार्मर के गोदाम में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयावह थी कि आसपास के रहवासी इलाके के लोग दहशत में आकर अपने घरों से बाहर निकल कर सड़कों पर आ गए तो वहीं आग लगने के बाद ट्रांफार्मर ब्लास्ट होने की धमक से कुछ घरों की खिड़कियों के कांच फूट गए। आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड के चार से पांच वाहन मौके पर पहुंचे और करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक लाखों रुपए के ट्रांसफार्मर जलाकर खाक हो गए थे।

Read More: Rajasthan News: दुष्कर्मियों की अब खैर नहीं, रेप करने वाले शिक्षकों की संपत्ति पर चलेगा बुलडोजर, शिक्षा मंत्री ने दिए सख्त निर्देश

Jabalpur Fire News: जानकारी के अनुसार गोदाम में विद्युत विभाग में सप्लाई किए जाने वाले ट्रांसफार्मर बनाए जाते थे और ट्रांसफार्मरों में ऑयल भरे होने की वजह से आग ने इतना भीषण रूप ले लिया। राहत की बात यह रही कि इस आगजनी में कोई जनहानि नहीं हुई जबकि आग कैसे लगी इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं लग सकी है। वहीं मौके पर पहुंची माढोताल पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp