प्रदेश में बड़ा हादसा! ऑटो पर हाइवा पलटने से 6 लोगों की मौत, 7 घायल |

प्रदेश में बड़ा हादसा! ऑटो पर हाइवा पलटने से 6 लोगों की मौत, 7 घायल

6 people died in jabalpur accident :मजदूरों से भरे ऑटो पर एक हाइवा पलट गया है। जिसके कारण हुए हादसे में 6 मजदूरों की मौत हो गई है। वहीं 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2024 / 05:35 PM IST, Published Date : September 18, 2024/5:31 pm IST

जबलपुर: 6 people died in jabalpur accident मध्यप्रदेश की न्यायधानी जबलपुर में इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आयी है। जहां मजदूरों से भरे ऑटो पर एक हाइवा पलट गया है। जिसके कारण हुए हादसे में 6 मजदूरों की मौत हो गई है। वहीं 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को अस्तपाल भेजा गया है।

read more:  राजधानी रायपुर समेत इस क्षेत्र में कल बंद रहेंगी शराब दुकानें, रेस्टोरेंट, होटल बार, क्लब में भी बिक्री पर रोक 

6 people died jabalpur accident इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने चक्का जाम कर ​दिया है। स्टेट हाइवे में भीषण जाम लग गया है। यह मझगवां थाना क्षेत्र की घटना बताई जा रही है। फिलहाल जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और ग्रामीणों को समझाइश देकर मामले को शांत करने में लगी हुई है।

read more: Cement price : सीमेंट के दाम में भारी ​गिरावट, छत्तीसगढ़ में इतने रुपये प्रति बैग हुई सस्ती, कंपनियों ने घटाए दाम 

युवक की हत्या के बाद चक्काजाम

इसके पहले आज जबलपुर में ही चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या का मामला सामने आया था। जहां पर आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर चक्काजाम किया था। लोगों ने रेगवां मुख्य मार्ग पर शव ऱखकर चक्काजाम कर दिया था और तीनों आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। बता दें कि गणेश विसर्जन के दौरान विवाद के बाद 23 वर्षीय विकास बंजारा की हत्या की गई थी ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers