Ajay Vishnoi Video Viral

Ajay Vishnoi Video Viral : पूर्व मंत्री अजय विश्नोई का छलका दर्द, कहा- ‘कांग्रेस से BJP में आए नेताओं को मंत्री पद मिलना सौभाग्य और हमारा दुर्भाग्य’

Ajay Vishnoi Video Viral : मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ विधायक अजय विश्नोई का दर्द एक बार फिर छलका है।

Edited By :   |  

Reported By: Vijendra Pandey

Modified Date:  July 24, 2024 / 04:05 PM IST, Published Date : July 24, 2024/4:03 pm IST

जबलपुर। Ajay Vishnoi Video Viral : मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ विधायक अजय विश्नोई का दर्द एक बार फिर छलका है। मंत्री नागर सिंह चौहान की नाराज़गी के बहाने अजय विश्नोई ने अपनी पीड़ा भी जता दी है। कांग्रेस से दल बदलकर भाजपा में आए नेताओं को सरकार में मंत्री बनाए जाने पर अजय विश्नोई ने कहा कि ये उनका सौभाग्य है और हमारा, यानि भाजपा के पुराने नेताओं का दुर्भाग्य है।

read more : Azgar Video Viral : खेत में निकला विशाल अजगर, किसान ने तुरंत वन विभाग को किया सूचित, देखें वीडियो

Ajay Vishnoi Video Viral : हालांकि विश्नोई ने नागर सिंह चौहान से वन मंत्रालय लेकर रामनिवास रावत को दिए जाने पर उनकी नाराज़गी पर कहा कि ये मंत्री और मुख्यमंत्री के बीच का विषय है। अजय विश्नोई ने ये भी साफ कह दिया कि पार्टी को आईना दिखाने की उनकी हैसियत नहीं है लेकिन वो सच्ची बात खुलकर कह देते हैं।

 

बता दें कि कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए रामनिवास रावत को हाल ही में मंत्री बनाया गया है। अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री नागर सिंह चौहान से उनका एक और मंत्रालय, वन एवं पर्यावरण लेकर रामनिवास रावत को दे दिया गया है। इससे पहले कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे तुलसी सिलावट, गोविंद सिंह राजपूत, प्रद्युम्न सिंह तोमर और एंदल सिंह कंसाना को मोहन सरकार में मंत्री बनाया जा चुका था जबकि गोपाल भार्गव, भूपेन्द्र सिंह और अजय विश्नोई जैसे भाजपा के कई दिग्गज विधायक, मंत्री पद की राह देख रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp