Lu Se Nabalig Ki Mout: गर्मी ने बरपाया कहर, लू की चपेट में आने से नाबालिग की मौत, परिवार में पसरा मातम |

Lu Se Nabalig Ki Mout: गर्मी ने बरपाया कहर, लू की चपेट में आने से नाबालिग की मौत, परिवार में पसरा मातम

Lu Se Nabalig Ki Mout: गर्मी ने बरपाया कहर, लू की चपेट में आने से नाबालिग की मौत, परिवार में पसरा मातम

Edited By :   |  

Reported By: Niharika sharma

Modified Date:  May 31, 2024 / 10:10 AM IST, Published Date : May 31, 2024/8:10 am IST

इंदौर। Lu Se Nabalig Ki Mout:  भीषण गर्मी और लू के थपेड़ों से लोग बेहाल है।  वहीं लू के कारण मौतों का सिलसिला भी लगातार जारी है। इस बीच इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां भीषण गर्मी की वजह से एक नाबालिग की मौत हो गई है। इस घटना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है। वहीं आसपास के क्षेत्र में भी सनसनी फैल गई है।

Read More: MP Weather Update: नौतपा के सातवें दिन भी गर्मी के तीखे तेवर बरकरार, प्रदेश के 17 जिलों में लू का येलो एलर्ट जारी… 

दरअसलस, इंदौर के आजाद नगर में रहने वाली एक 17 साल की नाबालिग लड़की पायल प्रहलाद  सहेलियों के साथ दोपहर को घूमकर घर आई, फिर उसे घबराहट हुई। की मौत हो गई तो परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर चले गए। यहां से टैबलेट लेने के साथ उसे बोतल चढ़ाई और वह सो गई। शाम को घर के लोगों ने उसे उठाया। लेकिन शरीर में हलचल नहीं हुई तो उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उपचार के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More: Chhattisgarh HeatWave News: प्रचंड गर्मी ने तोड़ा पिछले 10 सालो का रिकार्ड.. प्रदेश में 46.8 डिग्री रहा औसत तापमान, अभी और तपेगा नौतपा..

 Lu Se Nabalig Ki Mout: फिलहाल पायल की मौत को संदिग्ध माना जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लू से मौत का उल्लेख है। बता दें कि यह पूरा मामला इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र का हैं। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिवार सहित आसपास के इलाके में भी मातम का माहौल है।

 

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp