Indore Ice Garba: 8 डिग्री टेम्परेचर में की गई शक्ति की भक्ति आराधना, स्नो हाउस के अंदर बालिकाओं के ग्रुप ने खेला गरबा |

Indore Ice Garba: 8 डिग्री टेम्परेचर में की गई शक्ति की भक्ति आराधना, स्नो हाउस के अंदर बालिकाओं के ग्रुप ने खेला गरबा

Indore Ice Garba: 8 डिग्री टेम्परेचर में की गई शक्ति की भक्ति आराधना, स्नो हाउस के अंदर बालिकाओं के ग्रुप ने खेला गरबा

Edited By :   |  

Reported By: Ravi Sisodiya

Modified Date:  October 10, 2024 / 06:22 PM IST, Published Date : October 10, 2024/6:22 pm IST

इंदौर।Indore Ice Garba: नवरात्र के शुरू होते ही जगह-जगह गरबे का आयोजन किया गया। हर कोई मां दुर्गा की भक्ति में झुमते हुए दिखाई दिया। वहीं मध्यप्रदेश के इंदौर में नवरात्रि में अनूठे गरबा की प्रस्तुति देखने को मिली जहां पर माइनस 8 डिग्री में युवतियों के ग्रुप ने शक्ति की आराधना गरबे की प्रस्तुति के साथ की। दरअसल इंदौर के एक स्नो किंगडम हाउस में गरबा परिधान पहन कर पहुंची युवतियों ने- 8 डिग्री में गरबा किया।

Read More: Ratan Tata Quotes: रतन टाटा की वो अनमोल बातें जो बदल देगी आपकी जिंदगी.. अक्सर कहते थे, ‘जिस दिन मैं उड़ नहीं पाऊंगा, वह मेरे लिए एक दुखद दिन होगा’..

Indore Ice Garba: सबसे खास बात यह है कि इन युवतियों ने गरबा परिधान के अलावा स्नो हाउस के अंदर दाखिल होने के पहले ठंड से बचाव के लिए ट्रैकसूट पहनना होता है, लेकिन मां अंबे की आराधना में उन्हें इतनी शक्ति मिल रही है कि वह गरबे के परिधान में ही – 8 डिग्री में जमे हुए बर्फ के ऊपर गरबा कर रही हैं। इस तरह के अनोखे गरबा को देख कर हर कोई हैरान है और तारीफ कर रहा है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो