Teacher remove​ underwear and pads girls students

स्कूल में टीचर ने उतरवाए छात्राओं के अंडरवियर और पैड! हाईकोर्ट के दखल के बाद FIR दर्ज

Teacher remove​ underwear and pads girls students : मोबाइल चेकिंग के लिए मैडम ने बाथरूम में कई लड़कियों के कपड़े उतरवा दिए।

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2024 / 06:26 PM IST, Published Date : August 16, 2024/6:26 pm IST

इंदौर : Teacher remove​ underwear and pads girls students मध्यप्रदेश के इंदौर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां मोबाइल की तलाश करते हुए टीचर ने बच्चियों को बाथरूम में ले जाकर न्यूड कर दिया था। बच्चियों का आरोप है कि अंडरवियर और पैड तक हटवा दिए गए थे। छात्राओं के कपड़े उतारकर फोन की तलाशी करने वाली टीचर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों 10वीं कक्षा में फोन की घंटी सुनाई देने पर बाथरूम में कई लड़कियों के कपड़े उतरवा दिए गए थे। छात्राओं ने आरोप लगाया था कि मैडम ने अंडरवियर तक उतरवा दिए। एक बच्ची ने पुलिस के सामने कहा, ‘मैडम कुछ सुनने को तैयार ही नहीं थीं। मैंने मैडम से कहा कि आप फोन करके घर से मेरी मम्मी को बुला लो। मैंने रोते हुए कई बार कही कि मैडम मैं कपड़े नहीं उतार सकती, परंतु उन्होंने मुझे धमकी दी कि यदि अपनी सलवार नहीं उतारेगी तो मैं खुद खींचकर उतार दूंगी। इतना कहते-कहते मैडम ने मेरी सलवार खींच दी। इसके बाद जया मैडम ने मेरा अंडर गारमेंट भी उतरवा दिया। मैंने कहा कि मैडम मुझे पीरियड्स हैं तो मैडम ने मेरा पैड भी हटवाकर देखा।’ बच्चियों ने जब अपने परिवार के लोगों को घटना के बारे में जानकारी दी तो स्कूल में काफी हंगामा हुआ।

Read More : TI and Head Constable Suspended: मास्टरमांइड को बचाने की कोशिश में थे थाना प्रभारी और हेड कॉन्स्टेबल.. नाराज आईजी ने दोनों को कर दिया सस्पेंड, महकमे में हड़कंप

टीचिंग स्टाफ के बयान लेने के बाद टीचर पर मामला दर्ज

Teacher remove​ underwear and pads girls students जानकारी के अनुसार मल्हारगंज के सरकारी स्कूल में अंडरवियर और पैड तक हटाकर लड़कियों की जांच की गई थी। जिसके बाद हाई कोर्ट ने प्रशासन को कार्रवाई के लिए एक सप्ताह का समय दिया था। जिला प्रशासन की जांच टीम ने बुधवार को स्कूल में टीचिंग स्टाफ के बयान लेने के बाद टीचर जया पवार पर जुवेनाइल जस्टिस एक्ट की धारा 76, 79 और 75 के तहत केस दर्ज किया गया। साथ ही परिजनों ने आरोपी टीचर को निलंबित करने की मांग की है।

Read More : जलगांव: बांग्लादेश में हिंदुओं पर हिंसा के विरोध में जुलूस के दौरान पथराव के बाद तनाव

घटना को लेकर छात्राएं अभी भी डरी हुई हैं

बता दें कि इस घटना को लेकर कई छात्राएं अभी भी काफी डरी हुई हैं। उन्होंने कहा कि सोती हैं तो भी उस दिन वाली घटना ही दिखाई देती है और डरकर वे रात में उठकर बैठ जाती हैं। छात्राओं को अब यह डर सताने लगा है कि अगर पवार मैडम फिर से स्कूल आ गईं तो उनके साथ क्या होगा?, वहीं छात्राओं के परिजन भी सकते में हैं कि स्कूल में कोई अनहोनी घटना न हो जाए। छात्राओं ने मीडिया से बात करते यह भी जानकारी दी कि घटना के बाद जब स्कूल के सीसीटीवी चेक किए गए तो स्कूल के मैदान में सभी छात्राएं साथ रोती हुई दिख रही हैं, परंतु यह बात किसी को नहीं बताई जा रही। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज अभी तक जब्त किए हैं या नहीं इस पर अभी भी प्रश्नचिह्न लगा हुआ है।

Teacher remove​ underwear and pads girls students जानकारी के मुताबिक यह घटना सामने आने पर पुलिस ने दो छात्राओं के बयान के बाद अन्य परिजन के बयान नहीं लिए थे। मैडम जया पवार ने जिन छात्राओं का सैनेट्री पैड हटाकर चेकिंग की थी, उनके परिजन के बयान पुलिस ने 9 अगस्त को लिए। वहीं शनिवार को अन्य परिजनों के बयान लिए। सभी लोगों के बयान के बाद अब पुलिस अपनी जांच रिपोर्ट जल्द प्रशासन को भेज सकती है।

टीचिंग स्टाफ ने दी सामूहिक इस्तीफे की धमकी

बताया जा रहा है कि जब इस घटना को लेकर हिंदूवादी संगठनों द्वारा 3 अगस्त को स्कूल में प्रदर्शन किया गया, तो स्कूल स्टाफ ने पुलिस के सामने यह कहा कि यदि मैडम जया पवार पर किसी तरह की कार्रवाई की गई, तो स्कूल का पूरा टीचिंग स्टाफ सामूहिक इस्तीफा दे देगा। इसकी जानकारी शिक्षा विभाग तक पहुंचने के बाद पूरे मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

Read More : हरियाणा विधानसभा चुनावः एक अक्टूबर को मतदान, मतगणना चार अक्टूबर को

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers