Indore News

Indore News : फैजान के पास मिला फर्जी CBI कार्ड.. कैफे की आड़ में चलाता था सेक्स रैकेट, जांच में जुटी पुलिस

Indore Latest News : फैजान के मोबाइल से आपत्तिजनक फोटो, वीडियो, नकली हथियार और सीबीआई का कार्ड भी बरामद हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2024 / 11:06 AM IST, Published Date : October 20, 2024/11:06 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां फैजान मामले में बड़ी खुलासा हुआ है। फैजान के मोबाइल में CBI का फर्जी कार्ड मिला है। हिंदू जागरण मंच के मानसिंह राजावत को सूचना मिली थी कि फैजान महालक्ष्मी नगर में कैफे संचालित करता है और लड़कियों को नशा करवाता है। इसके बाद वह कार्यकर्ताओं के साथ वहां पर पहुंचे और फैजान को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। अब फैजान पठान उर्फ गोल्डी के मामले ने पुलिस जांच ने एक नया मोड़ ले लिया है। फैजान के मोबाइल से आपत्तिजनक फोटो, वीडियो, नकली हथियार और सीबीआई का कार्ड भी बरामद हुआ है।

read more : Assistant Professor Vacancy Notification : असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती.. अंतिम तारीख से पहले करें आवदेन, यहां देखें पूरी डिटेल्स 

हिंदू जागरण मंच ने आरोप लगाया है कि फैजान इन युवतियों को डरा-धमकाकर देह व्यापार करवाता था। पुलिस ने शुरुआती जांच में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया लेकिन अब उसके मोबाइल में मिले सीबीआई के कार्ड और अन्य नंबरों के आधार पर एक नए एंगल से जांच शुरू की है। फैजान के पास से बरामद नकली हथियार और सीबीआई का कार्ड इस बात की ओर इशारा करते हैं कि वह नकली अधिकारी बनकर लोगों को डराता था।

इसके साथ ही, पुलिस को फैजान के मोबाइल में उसकी अलग-अलग वेशभूषा में कई तस्वीरें भी मिली हैं, जिससे यह शक और गहरा गया है कि वह खुद को किसी सरकारी अधिकारी के रूप में प्रस्तुत करता था। वह कभी सिख बनकर तो कभी हिंदू बनकर भी घूमता था। उसके अलग अलग रूपों में कई फोटो मिले हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp