Husband, wife and son died due to lightning In MP

MP News : आकाशीय बिजली की चपेट में आने से पति-पत्नी और बेटे की मौत, बेटी की हालत गंभीर

MP News : एक गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई है। इस हादसे में उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2024 / 05:29 PM IST, Published Date : September 27, 2024/5:29 pm IST

राजगढ़ : MP News : मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई है। इस हादसे में उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि, जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर खिलचीपुर तहसील के मेहराजपुरा गांव में किसान राजू सेन (45), उनकी पत्नी कृष्णा बाई (40) और उनके बेटे ब्रज सेन (15) पर आकाशीय बिजली गिरी।

यह भी पढ़ें : Anganwadi Workers Salary Hike: दीवाली से पहले आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को बड़ी सौगात.. बढ़ेगा मानदेय.. कैबिनेट की बैठक में होने वाला है बड़ा फैसला..

घायल बेटी का इलाज जारी

MP News :  उन्होंने बताया कि तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। राजू की बेटी प्रियंका (17) बिजली गिरने से घायल हो गई, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खिलचीपुर के उपमंडल दंडाधिकारी सुशील कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन ने मृतकों के अंतिम संस्कार के लिए 10-10 हजार रुपए जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि नियमों के अनुसार प्रत्येक मृतक के परिजनों को चार लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers