Gwalior News

Gwalior News: पति ने अपनी ही पत्नी के साथ किया ये काम, जानकर पूरे परिवार के उड़े होश

Gwalior News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पति ने अपनी ही पत्नी को नदी में फेंक दिया।

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2024 / 03:13 PM IST, Published Date : September 15, 2024/3:13 pm IST

ग्वालियर: ​Gwalior News मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पति ने अपनी ही पत्नी को नदी में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि 12 सितंबर को आई बाढ़ में पति ने पत्नी को नदी में फेंका। जिसके बाद आरोपी पति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Read More: Pandit Dhirendra Shastri on Waqf Board : भारत में नहीं चलेगी मनमानी..ये बहुत बड़ा लैंड जिहाद, वक्फ बोर्ड को लेकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान 

Gwalior News दरअसल, प्रेम प्रसंग के चलते एक दिन पहले बेटे ने अपनी मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद अब पता चला कि पति ने ही अपनी पत्नी को नदी में फेंक दिया। जिसके बाद पूरे परिवार में हड़कंप मच गया।

Read More: Brijmohan Agrawal on Arvind Kejriwal: ‘किसी दागी को मुख्यमंत्री के रूप में स्वीकार नहीं करेंगी जनता’, जानें केजरीवाल को लेकर सांसद ​बृजमोहन अग्रवाल ने ऐसा क्यों कहा 

आपको बता दें कि पत्नी आदिमजाति कल्याण विभाग हॉस्टल वार्ड न 4 में कार्यरत थी। वहीं आरोपी पति Pwd का कर्मचारी है। बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। जिसके चलते पति ने ये खौफनाक कदम उठाया। घटना के बाद अब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है।