Husband and wife committed suicide by hanging themselves

Husband-Wife Committed Suicide : पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सिर्फ इस वजह से उठाया खौफनाक कदम

Husband-Wife Committed Suicide : एक पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर जमकर विवाद हो गया। इस विवाद से दोनों का गुसा इतना बढ़

Edited By :   |  

Reported By: Shashikant Sharma

Modified Date:  May 31, 2024 / 11:00 AM IST, Published Date : May 31, 2024/10:50 am IST

खरगोन : Husband-Wife Committed Suicide : पति और पत्नी के बीच अक्सर विवाद होते रहते हैं और कई बार ये विवाद बहुत ज्यादा बढ़ जाते हैं। पति-पत्नी का विवाद कई बार इतना भयंकर रूप ले लेता है कि इसकी कीमत किसी को जान देकर चुकानी पड़ती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है खरगोन से, यहां विवाद के बाद पति-पत्नी ने खौफनाक कदम उठा लिया। पति-पत्नी द्वारा उठाए गए इस कदम से हर कोई हैरान है।

यह भी पढ़ें : Heatwave Latest News: बंद होंगे सभी स्कूल, कोचिंग सेंटर्स और आंगनबाड़ी.. जानलेवा हीटवेव के बीच राज्य सरकार ने लिया बड़ा फैसला

पति-पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

Husband-Wife Committed Suicide : खरगोन शहर से लगी जेतापुर पुलिस चौकी क्षेत्र के काजलपुरा में निवास कर मजदूरी करने वाले पति और पत्नी ने आपसी पारिवारिक विवाद के बाद बीती रात को अलग अलग स्थानों पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि 19 वर्षीय गोविंद जमरा ने पत्नी सीता से छोटी सी बात पर हुए विवाद के चलते गुरुवार की रात्रि में काजलपुरा में अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद पति का शव देर रात को पीएम रूम में लाया गया। इस घटना के बाद पत्नी सीता को पति के फांसी लगाने का इतना बड़ा सदमा लगा कि उसने भी अपनी दो माह की बच्ची को ननंद के सुपुर्द कर देर रात को खंडवा रोड स्थित आदर्श नगर के पास अपनी ही साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

इस दौरान पीएम रूम के बाहर से अचानक महिला के चले जाने के बाद परिवार के लोग और पुलिस भी रातभर महिला को तलाशते रहे। शुक्रवार सुबह जैतापुर पुलिस को सूचना मिली कि खंडवा रोड़ पर आदर्श नगर के पास नीम के पेड़ से महिला का शव लटका है। सूचना पर पुलिस चौकी प्रभारी सुदर्शन कलोसिया टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान महिला के ससुर और रिश्तेदार भी पहुंच गए। महिला की सीता बाई के रूप में शिनाख्त की जाकर पत्नी का भी शव पीएम रूम के लिए रवाना किया। दोनों मृतक महिला और पुरुष बड़वानी जिले के नागलवाडी थाना क्षेत्र के साजोड़ा के निवासी है और वे कई वर्षो से यहां खेत में मजदूरी कर अपना जीवन यापन करते थे। बेटे के जाने के बाद बहु के सुसाइड करने पर ससुर कन्हैया भी सदमे में आ गया।

यह भी पढ़ें : PM Modi Meditation Live: ध्यान लगाते PM मोदी का Video आया सामने.. भगवा धारण कर बैठे है स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा के आगे, आप भी देखें..

Husband-Wife Committed Suicide :  महिला के ससुर का कहना है बेटे के फांसी लगाने के बाद बहु कल रात को दो माह की बेटी को छोड़कर चली गई थी। हमने रातभर ढूंढा लेकिन नहीं मिली। आज सुबह वह फांसी के फंदे पर लटकी मिली। अब बुजुर्ग ससुर को दो माह पोती के लालन पोषण की चिंता खाई जा रही हैं। मामले को लेकर जिला अस्पताल पुलिस चौकी इंचार्ज रामनरेश शर्मा का कहना है कि कल पति गोविंद जमरा ने फांसी लगाई थी और अब उसकी पत्नी सीता बाई ने फांसी लगा ली है। दोनों को मृत अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया था। महिला के परिजनो को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद पीएम कराकर शव सोपे जाएंगे। वही घटना की जांच जेतापुर पुलिस द्वारा की जा रही हैं।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp