Pradeep Mishra Ka Virodh

Pradeep Mishra Ka Virodh : हिंदू समाज ने पंडित प्रदीप मिश्रा को दे दी खुली चेतावनी, कहा- ‘सार्वजनिक स्तर पर मांगे माफी’, नहीं तो..

Pradeep Mishra Ka Virodh : हिंदू समाज के लोगों ने कथा का विरोध करने के साथ ही पुतला दहन तक की चेतावनी दी है।

Edited By :   |  

Reported By: Jitendra singh chauhan

Modified Date:  June 24, 2024 / 06:09 PM IST, Published Date : June 24, 2024/6:09 pm IST

Pradeep Mishra Ka Virodh : विदिशा। प्रसिद्ध कथावाचक प्रदीप मिश्रा की मुश्किलें कम होने का का नाम नहीं ले रही है। कुछ दिन पहले प्रदीप मिश्रा ने ​राधारानी पर टिप्पणी की ​थी जिसका मुंहतोड़ जवाब संत प्रेमानंद महाराज ने वीडियो जारी कर दिया था। इतना ही नहीं बरसाने के लोगों ने भी प्रदीप मिश्रा के प्रति विरोध जताया था और उनकी कथा का बहिष्कार किया था। इस बीच, अब मध्यप्रदेश के विदिशा में भी पंडित प्रदीप मिश्रा का विरोध देखा जा रहा है।

read more : NDA New Lok Sabha Speaker Candidate : कौन होगा NDA की ओर से लोकसभा स्पीकर का उम्मीदवार? कल होगा नाम का ऐलान 

पंडित प्रदीप मिश्रा का विरोध

Pradeep Mishra Ka Virodh : अंतराष्ट्रीय कथा वाचक प्रदीप मिश्रा द्वारा राधा रानी और संत कबीर दास जी के लिए प्रयोग किए गए शब्दों से समूचा हिन्दू समाज नाखुश है। विदिशा में यादव समाज के साथ ही अन्य हिन्दू समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेड में मुख्यमंत्री के नाम डिप्टी कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर प्रदीप मिश्रा के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

गौरतलब है कि 30 जून से विदिशा में प्रदीप मिश्रा की कथा आयोजित होने वाली है। इस दौरान हिंदू समाज के लोगों ने कथा का विरोध करने के साथ ही पुतला दहन तक की चेतावनी दी है। ज्ञापन के माध्यम से हिंदू समाज ने प्रदीप मिश्रा को सार्वजनिक स्तर पर माफी मांगने की बात कही है।

 

महापंचायत में पेश होंगे प्रदीप मिश्रा

अब ब्रज के संतों और धर्माचार्यों ने कथावाचक प्रदीप मिश्रा के खिलाफ महापंचायत आयोजित करने का निर्णय लिया है। बता दें कि बरसाना में रमेश बाबा के रसमंडप गहबरवन में महापंचायत होगी। संतो, महंतो ,धर्माचार्यों ने SSP से FIR दर्ज करने की मांग की है। हालांकि प्रदीप मिश्रा द्वारा राधारानी पर टिप्पणी करने के बाद प्रेमानंद महाराज ने उसको नसीहत भी दी गई थी और उन पर काफी गुस्सा भी हुए थे। जिसके बाद प्रदीप मिश्रा और प्रेमानंद महाराज के बीच सुलह कराई गई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp