Dalit Yuvak Ke Sath Kand

Dalit Yuvak Ke Sath Kand : रिटायर्ड इनकम टैक्स अधिकारी की करतूत.. दलित दिव्यांग युवक को किया अर्धनग्न, फिर ऐसा काम करते हुए नहीं आई शर्म, देखें वीडियो

Dalit Yuvak Ke Sath Kand : रिटायर्ड इनकम टैक्स अधिकारी ने दलित दिव्यांग नाबालिक से मारपीट कर अर्धनग्न कर दिया और पीड़ित के शर्ट से नाली साफ करवाई।

Edited By :   |  

Reported By: Kapil Sharma

Modified Date:  September 20, 2024 / 07:50 AM IST, Published Date : September 20, 2024/7:50 am IST

हरदा। Dalit Yuvak Ke Sath Kand : मध्यप्रदेश के हरदा से दलित दिव्यांग नाबालिक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जहां रिटायर्ड इनकम टैक्स अधिकारी ने दलित दिव्यांग नाबालिक से मारपीट कर अर्ध नग्न कर दिया और पीड़ित के शर्ट से नाली साफ करवाई। इस घटना के बाद राजनैतिक प्रतिक्रियाएं भी सामने आई। तो वहीं घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। हालांकि पीड़ित की शिकायत पर अजाक्स थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है।

read more : Congress Kisan Nyay Yatra in MP : बीजेपी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल.. आज पूरे प्रदेश में निकालेगी ‘किसान न्याय यात्रा’..जानें क्या है मांग 

ये है पूरा मामला

पूरा मामला इस प्रकार है कि हरदा जिले के ग्राम कनारदा निवासी अजय सरवरे जो की एक पैर से दिव्यांग था जो आज सुबह अपने माता पिता से मिलने हरदा आया था। इसी दौरान शहर की सब्जी मंडी के पास है जब वह गुजर रहा था उसको जोर से पेशाब ली तो वह नाली मे पेशाब करने लगा। ऊपर बने कॉमप्लेक्स से निचे उतर रहे इनकम टैक्स के रिटायर अधिकारी डीके ओझा ने उन्हें देख लिया और दिव्यांग युवक की लात घुसो से पिटाई कर अर्ध नग्न कर दिया। पीड़ित के शर्ट से ही नाली साफ करवाई।

उक्त घटनाक्रम का वीडियो वहां की एक दुकान पर लगे सी सी टी वी कैमरे में कैद हो गया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इधर पीड़ित ने विडिओ लेकर अपने पिता के साथ इजाक्स थाने पहुँच कर उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी प्रहलाद सिंग मर्शकोले ने बताया की कानारदा निवासी आनंद सरवरे द्वारा सुबह सब्जी मंडी विवेकानंद कॉमप्लेक्स के पास नाली मे पेशाब कर दिया था जिस पर वही के रहने वाले डी के ओझा द्वारा लात घुसो से पिटाई कर अर्ध नग्न कर दिया और पीड़ित के शर्ट से ही नाली साफ करवाई। इसके बाद अजाक्स थाने मे आरोपी के खिलाफ एससी एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं मे मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायलय पेश किया।

आरोपी को गिरफ्तार किया गया

सेवानिवृत्त आयकर अधिकारी द्वारा नाबालिग को अपनी शर्ट से सीवेज साफ करने के लिए मजबूर करने के मामले में हरदा के PS प्रभारी प्रहलाद सिंह ने बताया, “…अजय सरवरे नाम के व्यक्ति जब विवेकानंद काम्प्लेक्स के सामने पेशाब कर रहे थे तो वहीं के निवासी डी. पी. ओझा द्वारा उन्हें पीटा गया… प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है… ST एक्ट व मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers