Murder in Ganesh Pandal: Brother Killed Friend due to Comment on Sister

Murder in Ganesh Pandal: खून से लाल हुआ गणेश पंडाल, बहन पर कमेंट करने पर आरोपियों ने युवक को उतारा मौत के घाट!

Murder in Ganesh Pandal: खून से लाल हुआ गणेश पंडाल, बहन पर कमेंट करने पर आरोपियों ने युवक को उतारा मौत के घाट!

Edited By :   |  

Reported By: Nasir Gouri

Modified Date:  September 9, 2024 / 10:38 AM IST, Published Date : September 9, 2024/10:38 am IST

ग्वालियर: Murder in Ganesh Pandal पूरे देश में इन दिनों गणेश उत्सव का त्योहार चल रहा है। जगह-जगह पर भगवान गणेश की स्थापना की गई है, जिसके दर्शन के लिए रोजाना लाखों की संख्या में भीड़ उमड़ रही है। लेकिन दूसरी ओर गणेश पंडाल से कई घटनाएं भी सामने आ रही है। कहीं भगवान गणेश की मूर्ति को खंडित करने का मामला सामने आ रहा है तो कहीं गणेश पंडाल में पथराव की घटना सामने आ रही है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के ग्वालियर से गणेश पंडाल में युवक की हत्या का मामला सामने आया है।

Read More: Swine Flu Guidelines: कोरोना की तरह अब छत्तीसगढ़ के इस जिले में तेजी से बढ़ रहे स्वाइन-फ्लू के मरीज, जिला कलेक्टर ने जारी की गाइडलाइन

Murder in Ganesh Pandal मिली जानकारी के अनुसार मामला शनिवार देर रात की है, जब गणेश पंडाल में ऋतिक वर्मा नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी। मामले में अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कमल राजपूत, साहिल खान और राहुल को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। वहीं, मामले में दीपक तिवारी नाम के शख्स की तलाश जारी है। साथ ही जिला एसपी ने आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए इनाम भी घोषित किया है।

Read More: Pathri ka Operation Youtube: Youtube देखकर डॉक्टर ने सीखा पथरी का इलाज, ऑपरेशन करने के दौरान बिगड़ी तबीयत, थम गई सांसें

बताया जा रहा है कि ऋतिक वर्मा की हत्या सिर्फ इस बात के लिए की गई है, क्योकि उसने दीपक तिवारी की बहन को लेकर कमेंट ​किया था। हालांकि अभी हत्या की वज​ह को लेकर अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इस घटना के बाद से दीपक तिवारी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Read More: MP Kisan Yatra : भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर एमपी किसान यात्रा..कई बड़े नेता होंगे शामिल, जानें क्या होंगे मुद्दे? 

वहीं दूसरी ओर गुजरात के सूरत में गणेश उत्सव के दौरान एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां सैयदपुरा इलाके में असामाजिक तत्वों द्वारा गणपति पंडाल पर पथराव की घटना से तनाव का माहौल हो गया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस चौकी का घेराव कर दिया। इस घटना के बाद विधायक कांति बलर भी मौके पर पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा और आश्वासन दिया है कि पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। पुलिस ने बताया कि इलाके में पुलिस तैनात कर दी गई है।

Read More; Special Trains For Festive Season : यात्रियों के लिए खुशखबरी..15 अक्टूबर से इस रूट पर चलेंगी स्पेशल ट्रेनें, यहां देखें पूरा शेड्यूल

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो