Lapata Patni Ko Khojne Nikla Pati | Pati-Patni Love Story

Patni Hui Lapata : प्यार हो तो ऐसा..पत्नी की खोज में दर दर की ठोकरें खा रहा पति, UP-MP का छान मारा चप्पा-चप्पा, नहीं मिला कोई सुराग

Lapata Patni Ko Khojne Nikla Pati : दीवानों की तरह पत्नी के लापता होने पर उसे खोजने भूखा प्यासा दर दर सड़को पर भटक रहा है।

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  September 1, 2024 / 04:07 PM IST, Published Date : September 1, 2024/4:06 pm IST

ग्वालियर। Patni Hui Lapata : अक्सर अपने पति पत्नी के बीच हुए विवादो से जुड़ी खबरो को पढ़ा होगा। लेकिन ग्वालियर में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां एक पति अपनी पत्नी दीवाना बना हुआ है। दीवानों की तरह पत्नी के लापता होने पर उसे खोजने भूखा प्यासा दर दर सड़को पर भटक रहा है। पत्नी की तलाश में उसने UP से लेकर MP तक छान डाला। लेकिन पत्नी के न मिलने तक भूखा रहने का संकल्प भी ले डाला। वही पुलिस अधिकारी ने उसकी पत्नी को जल्द तलाशने का आश्वासन दिया है।

read more : Morena Police Station Suicide Case : मुरैना थाना ​परिसर में सुसाइड का मामला! TI समेत 4 लोगों को किया सस्पेंड, SP ने विभागीय जांच के दिए आदेश 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल ग्वालियर के देहात चिनोर का रहने वाला पुरुषोत्तम प्रजापति की पिछले अगस्त 2023 में इंस्टाग्राम पर UP के जौनपुर की रहने वाली सोनाली से दोस्ती हुई। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई तो सितंबर 2023 में सोनाली उत्तर प्रदेश से भाग कर ग्वालियर आ गई। जहां दोनो ने शादी भी कर ली। लेकिन बीती 17 अगस्त को ग्वालियर से रक्षाबंधन मनाने के लिए उत्तर प्रदेश के जौनपुर स्तिथ मायके रवाना हुई। रक्षाबंधन के बाद सोनाली ग्वालियर के लिए वापस रवाना हुई। लेकिन सोनाली ग्वालियर नहीं आई। फोन भी लगाया तो सोनाली का फोन भी स्विच ऑफ आने लगा। ऐसे में सोनाली की तलाश में पुरषोत्तम ने ग्वालियर से UP तक के रेलवे स्टेशन खंगाल दिए। लेकिन उसका पता नही चल सका।

वही उसे तलाशते हुए वहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा जहां पर उसने निरंजन शर्मा से मुलाकात कर अपनी पीड़ा को सुनाया। एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि सोनाली की मोबाइल CDR निकलवाई जाएगी। जिससे उसकी आखिरी लोकेशन का पता लगाया जा सकेगा। उसी लोकेशन के जरिये स्थानीय पुलिस से सम्पर्क कर आगे की पड़ताल शुरू की जाएगी। फिलहाल ASP ने पुरषोत्तम को भरोसा दिलाया है कि उसकी पत्नी को खोज लिया जाएगा। इसी के साथ खुद ASP ने उसे रेस्ट्रोरेंट में खाना भी खिलवाया, जिसके साथ पुलिस जांच में भी जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp