Gwalior News: आवारा पशुओं पर सख्त हुआ हाई कोर्ट, नौ जिलों के कलेक्टर को नोटिस जारी कर मांगा जवाब |

Gwalior News: आवारा पशुओं पर सख्त हुआ हाई कोर्ट, नौ जिलों के कलेक्टर को नोटिस जारी कर मांगा जवाब

Gwalior News: आवारा पशुओं पर सख्त हुआ हाई कोर्ट, नौ जिलों के कलेक्टर को नोटिस जारी कर मांगा जवाब

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2024 / 09:17 AM IST, Published Date : August 30, 2024/9:17 am IST

ग्वालियर। Gwalior News: इन दिनों के घर से निकलते ही हर एक गली चौराहे और सड़को पर आवार भारी संख्या में आवारा पशु घूमते नजर आते  हैं। इसके साथ ही शहर में डॉग बाइट के केस भी तेजी से सामने आए थे। वहीं इन आवारा पशुओं के कारण हो रही सड़क दुर्घटना को देखते हुए हाई कोर्ट सख्त हो गया है। जिसमें नौ जिलों के कलेक्टर को कोर्ट ने नोटिस जारी किया है।

Read More: Interest Free Education Loan: अब बिना ब्याज के मिलेगा एजुकेशन लोन, साय सरकार ने इन छात्रों को दी बड़ी सौगात, सभी जिला कलेक्टरों को निर्देश जारी

इसमें ग्वालियर सहित मप्र हाई कोर्ट के न्यायिक क्षेत्र में आने वाले सभी 9 जिलों में आए दिन हो रहे हादसों का हवाला दिया है। जिम्मेदार अधिकारियों से इसकी रोकथाम के लिए कड़े कदम उठाने की मांग की गई है। वहीं आज सुनवाई के दौरान कोर्ट ने इस मामले में जिम्मेदार अधिकारियों से 4 सप्ताह में जवाब मांगा है। इसके साथ ही जिम्मेदारों से समस्या का समाधान बताने को कहा है।

Read More: Rajasthan Viral Video: भारी बारिश का कहर… पानी के तेज बहाव में फंसी बकरियों को बचाने नदी में कूदे ग्रामीण, रेस्क्यू देख हैरान हुए लोग 

Gwalior News: बता दें कि, एडवोकेट अवधेश सिंह भदौरिया ने जनहित याचिका लगाई थी और जिम्मेदार अधिकारियों से 2021 से अब तक के डॉग बाइट केस की संख्या बताने की मांग की है। जिसमें केस की सुनवाई के दौरान याची व अन्य वकीलों ने डॉग बाइट के केस और आवारा पशुओं से सड़क पर हादसे और मौत का हवाला दिया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp