Gwalior News: राजस्व विभाग के 14 कर्मचारी पर गिरी गाज, कलेक्टर ने जारी किया कारण बताओ नोटिस, कर्मचारियों में मचा हड़कंप |

Gwalior News: राजस्व विभाग के 14 कर्मचारी पर गिरी गाज, कलेक्टर ने जारी किया कारण बताओ नोटिस, कर्मचारियों में मचा हड़कंप

Gwalior News: राजस्व विभाग के 14 कर्मचारी पर गिरी गाज, कलेक्टर ने जारी किया कारण बताओ नोटिस, कर्मचारियों में मचा हड़कंप

Edited By :   |  

Reported By: Nasir Gouri

Modified Date:  June 29, 2024 / 10:23 AM IST, Published Date : June 29, 2024/10:23 am IST

ग्वालियर। Gwalior News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां राजस्व विभाग के 14 कर्मचारियों को कलेक्टर ने नोटिस जारी किया है। इसकी सूचना लगती है। कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। बताया गया कि राजस्व विभाग के कर्मचारियों की हाजिरी वाले दो रजिस्टर सुबह 10.20 बजे जब्त कर लिए। ऐसा कर्मचारियों के देरी से आने की शिकायतों की जांच के लिए किया गया। दोनों रजिस्टर की जांच में 14 कर्मचारी ऐसे निकले जो दफ्तर खुलने के निर्धारित समय सुबह 10 बजे के बाद 20 मिनट अधिक होने पर भी नहीं पहुंचे थे। जिनके खिलाफ अब इन सभी को नोटिस जारी किए जा रहे हैं।

Read More: VD Sharma Statement: सांसद वीडी शर्मा ने किया बड़ा ऐलान, कहा- ‘खजुराहो को मिलेगी फिल्म सिटी की सौगात’! 

वहीं अपर कलेक्टर ने सभी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। निर्धारित समय तक संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। बताया गया कि अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों को भी समय पर आने की आदत नहीं है। कई विभाग तो ऐसे भी थे, जहां न चपरासी आए थे न अधिकारी पहुंचे थे।

Read More: Sarai Boda Sabji: मटन-चिकन से भी ज्यादा महंगा है सरई बोड़ा, 2000 रुपए किलो के भाव से बिक रहा बाजार में, बेहद दुर्लभ गुणों से है भरपूर

Gwalior News: इन सभी 14 कर्मचारी को नोटिस जारी करते हुए कलेक्टर ने बताया कि, जो कर्मचारी देरी से आए या छुट्टी का आवेदन दिए बिना ही गैर हाजिर थे उनके लिए नोटिस तैयार हो चुके हैं। इन्हें अब नोटिस देकर कारण पूछा जाएगा। कलेक्ट्रेट के अधिकतर अधिकारी खनिज विभाग की जांच के कारण दोपहर 12 बजे के बाद दफ्तर पहुंचे थे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp