Firing on BJP leader son: बीजेपी नेता के दो बेटों पर बंदूक से फायरिंग, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस | firing on BJP leader sons:

Firing on BJP leader son: बीजेपी नेता के दो बेटों पर बंदूक से फायरिंग, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

firing on BJP leader sons: बहरहाल घटना की सूचना मिलन के बाद पुलिस घटना को लेकर जांच पड़ताल में जुटी है। यह मुरार थाना क्षेत्र के 7 नंबर चौराहे की घटना बताई जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2024 / 05:38 PM IST, Published Date : June 30, 2024/5:33 pm IST

firing on BJP leader son: ग्वालियर: ग्वालियर में बीजेपी नेता के दो बेटों पर फायरिंग करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर बीजेपी प्रदेश महामंत्री ज्ञान सिंह गुर्जर के बेटों पर फायरिंग की गई है। मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता के बेटे लवकुश और पुष्पेंद्र गुर्जर पर फायरिंग की गई है।

मुरैना निवासी संदीप मवई पर गोली चलाने का आरोप लगा है। दोनों ने आरोपी से बंदूक छुड़ा ली जिसके बाद आरोपी फरार हो गया है। वहीं पुष्पेंद्र गुर्जर के सिर पर डंडा लगने से चोट आई है। घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बहरहाल घटना की सूचना मिलन के बाद पुलिस घटना को लेकर जांच पड़ताल में जुटी है। यह मुरार थाना क्षेत्र के 7 नंबर चौराहे की घटना बताई जा रही है।

read more: नियमों में बदलाव से भारत में कहीं से भी ग्राहकों को जोड़ने में मिलेगी मदद: ड्यूश बैंक

read more: CM Vishnu Deo Sai on Bus Accident: बिलासपुर बस हादसे पर CM विष्णुदेव साय ने जताया दुख, पोस्ट शेयर कर कही ये बात…