Four people including petrol pump owner were attacked with knife

Indore Crime News : पेट्रोल पंप मालिक समेत चार पर चाकू से हमला, छोटी सी बात पर बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

Indore Crime News : इंदौर जिले में बदमाशों ने दो नाबालिग समेत पेट्रोल पंप मालिक और उसके भतीजे पर चाकू से वार कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2024 / 09:45 PM IST, Published Date : September 29, 2024/9:45 pm IST

इंदौर : Indore Crime News : मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बदमाशों ने दो नाबालिग समेत पेट्रोल पंप मालिक और उसके भतीजे पर चाकू से वार कर दिया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के निर्देश पर बड़ी कार्रवाई, आत्मानंद स्कूल के प्राचार्य निलंबित, शिक्षिकाओं और छात्राओं के साथ गंदी हरकतों पर कार्रवाई 

इस वजह से हुआ विवाद

Indore Crime News : मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरी घटना इंदौर जिले के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र की हैं। यहां कुछ बदमाश बाइक साइलेंसर से पटाखा फोड़ रहे थे। इस दौरान पट्रोल पंप के मालिक दीपेश और वरुण ने उन्हें ऐसा करने से रोका। पेट्रोल पंप मालिक द्वारा ऐसा करने से मना करने पर बदमाश भड़क गए और उनपर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद दो नाबिलग युवकों पर भी बदमाशों ने चाकू से वार किया। यह पूरी घटना पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp