Four couples got married for second time due to greed of Rs 51 thousand

CM Kanyadaan Scheme: मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में बड़ा फर्जीवाड़ा, 51 हजार के लालच में कई जोड़ों ने दूसरी बार की शादी, खुलासे के बाद मचा हड़कंप

मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में बड़ा फर्जीवाड़ा, Four couples got married for second time due to greed of Rs 51 thousand

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2024 / 11:56 PM IST, Published Date : March 14, 2024/11:43 pm IST

ग्वालियर: CM Kanyadaan Scheme मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में बड़ा फर्जीवाड़ा ग्वालियर में पकड़ में आया है। यहां जिले के भितरवार में आयोजित मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में पहले से शादीशुदा कई जोड़ों ने 51 हजार रुपए के लालच में फिर से शादी कर ली। मामले का खुलासा होने पर हड़कंप मच गया है।

Read More : Kisan Andolan: अगर मांगे पूरी नहीं हुई तो…किसानों ने किया फिर बड़ा ऐलान, जानें अब क्या करेंगे अन्नदाता 

मिली जानकारी के अनुसार इस शादी में शामिल प्रियंका जाटव निवासी पचोरा और लोकेंद्र जाटव की शादी 20 फरवरी 2023 को हो चुकी है। इसी तरह मंजेश गोली निवासी ईंटमा और आशीष चौहान की भी शादी 3 मार्च 2023 को हो चुकी है। तीसरी जोड़ी संगीता कुशवाह व छोटू कुशवाह दोनों निवासी सांखनी की हैं, जिनकी शादी 4 दिसंबर 2023 को हो चुकी है।

Read More : Desi Bhabhi Sexy Video: हॉट ड्रेस में देसी भाभी ने मचाया बवाल, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

अब फर्जीवाडे का खुलासा होने के बाद जिले की कलेक्टर रुचिका सिंह चौहान ने मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहीं तो वहीं स्थानीय विधायक मोहन सिंह राठौड़ ने भी इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। इसे अफसरों की लापरवाही कहें या मिली भगत जिन जोड़ों ने शादी की उनके आवेदन पहले निरस्त कर दिए गए थे, लेकिन सबकी आंखों में धूल झोंककर उन्हीं जोड़ों ने दोबारा शादी कर ली। फिलहाल मामले की जांच जारी है। आने वाले समय में बड़े खुलासे होने की संभावना है।