Morena News : एक ही गांव के पांच नाबालिग हुए लापता, अब तक नहीं मिला कोई सुराग, तलाश में जुटी पुलिस | Five minors from the same village went missing

Morena News : एक ही गांव के पांच नाबालिग हुए लापता, अब तक नहीं मिला कोई सुराग, तलाश में जुटी पुलिस

Morena News : एक ही गाँव के पांच नाबालिग बच्चे अचानक से लापता हो गए हैं। बच्चों के लापता होने से गांव में सनसनी फ़ैल गई है।

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2024 / 01:53 PM IST, Published Date : June 29, 2024/1:53 pm IST

मुरैना : Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां एक ही गाँव के पांच नाबालिग बच्चे अचानक से लापता हो गए हैं। बच्चों के लापता होने से गांव में सनसनी फ़ैल गई है। वहीं बच्चो के परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है और नाबालिग बच्चों की तालाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : Sheopur Firing News: रात के अंधेरे में बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों की आवाज सुन ग्रामीणों में फैली दहशत, वजह जान हैरान हुए लोग 

खेलने के लिए निकले थे बच्चे

मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरी घटना टैटरा थाना क्षेत्र के जाबरोल गांव की है। यहां पांच बच्चे घर से खेलने के लिए निकले थे, लेकिन देर शाम तक वे वापस नहीं आए। इसके बाद परेशान परिजनों ने पूरे गांव में बच्चो की तलाश की, लेकिन बच्चों का कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद घबराए हुए परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को मामले से अवगत करवाया। वहीं परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है और बच्चों की तलाश में जुट गई है। वहीं दूसरी तरफ एक साथ गांव के पांच नाबालिग बच्चों के गायब होने से पूरे गांव में दहशत का माहौल है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp