CG retired DGP Son's Suicide

CG retired DGP Son’s Suicide : पहले हाथ की काटी नस..​फिर गले पर मारी ब्लेड, छत्तीसगढ़ के रिटायर्ड DGP के बेटे ने की खुदकुशी, जानें वजह..

CG retired DGP Son's Suicide : पहले हाथ की काटी नस..​फिर गले पर मारी ब्लेड, छत्तीसगढ़ के रिटायर्ड DGP के बेटे ने की खुदकुशी, जानें वजह..

Edited By :   |  

Reported By: Harpreet Kaur

Modified Date:  October 27, 2024 / 09:40 AM IST, Published Date : October 27, 2024/9:40 am IST

भोपाल। CG retired DGP Son’s Suicide : छत्तीसगढ़ के रिटायर्ड डीजीपी के बेटे ने गले की नस काटकर खुदकुशी की है। राजधानी भोपाल के कमला नगर में रहने वाले छत्तीसगढ़ के रिटायर्ड डीजीपी मोहन शुक्ला के बेटे तुषार शुक्ला ने मौत को गले लगाया है। बता दें कि ब्लेड से खुद का गला और कलाई की नस काट ली है। जैसे ही तुषार ने ब्लेड से गला काटा तो पत्नी की देखते ही चीखें निकल गई और तुषार का अस्पताल ले जाने लगी। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। जानकारी अनुसार, करीब 2 साल से तुषार डिप्रेशन का शिकार था। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

read more : AQI Report Today : राजधानी की हवा में घुला ‘जहर’.. इन इलाकों में सबसे ज्यादा धुंध का असर, 400 पार पहुंचा AQI 

पुलिस के मुताबिक, रिटायर्ड डीजीपी परिवार के साथ कमलानगर के वैशाली नगर में रहते हैं। तुषार शादीशुदा थे। उनका एक बेटा है। शनिवार शाम 5.30 बजे उन्होंने अपने कमरे में ब्लेड से हाथ की नस काट ली। जब उन्हें लगा कि हाथ की नस काटने से जान नहीं जाएगी, तो ब्लेड से अपना गला रेत दिया। गला कटते ही अधिक मात्रा में खून बहने लगा। पत्नी सौम्या शुक्ला की नजर पड़ते ही उन्होंने शोर मचा दिया। पत्नी और बेटा लहूलुहान हालत में तुषार शुक्ला को हेजला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp