Jabalpur Crime News

Crime News: मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर और उसके मित्र पर फायरिंग, अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां

Jabalpur Crime News: मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर और उसके मित्र पर फायरिंग, अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2024 / 10:30 AM IST, Published Date : October 23, 2024/10:30 am IST

जबलपुर: Jabalpur Crime News मध्य प्रदेश के न्यायधानी जबलपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर और उसके मित्र पर अज्ञात नकाबपोश हमवालावारों ने फायरिंग कर दी है। जिससे डॉक्टर के मित्र को कंधे में गोली लगी है। घटना की शिकायत के बाद अब पुलिास अज्ञात हमलावारों की तलाश में जुटी हुई है।

Read More: Today News and LIVE Update 15 October: महाराष्ट्र-झारखंड में चुनाव तारीखों का ऐलान, कुछ ही देर में शुरू होगी इलेक्शन कमीशन की प्रेस कॉन्फ्रेंस 

Jabalpur Crime News जानकारी के अनुसार, मामला भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के कूड़न गांव के पास देर रात का है। दरअसल, डॉक्टर रविशंकर के मित्र दीनू डोंगरे छिंदवाड़ा से सिविल जज का एग्जाम देने के लिए आया हुआ था। इसी दौरान देर रात दोनों मित्र हाइवे किनारे कार में बैठे हुए थे। तभी 2 अज्ञात हमलावारों ने आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिससे डॉक्टर रविशंकर के मित्र दीनू के गंधे पर गोली लग गई।

Read More: CG Hindi News: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बस्तर को दी बड़ी सौगात, 2 करोड़ 99 लाख रुपए के विकास कार्यों का किया लोकार्पण

घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। जिसके बाद डॉक्टर रविशंकर और उसके मित्र दीनू डोंगरे ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाशी करना शुरू कर दिया है। हालांकि किस वजह से आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो