Firing near BJP leader's house, police found blood marks

Indore News: भाजपा नेत्री के घर के पास फायरिंग, पुलिस को मिले खून के निशान, कुछ देर पहले ही रवाना हुई पूर्व मंत्री

भाजपा नेत्री के घर के पास फायरिंग, पुलिस को मिले खून के निशान, Firing near BJP leader's house, police found blood marks

Edited By :   |  

Reported By: Niharika sharma

Modified Date:  October 22, 2024 / 10:42 AM IST, Published Date : October 22, 2024/10:40 am IST

इंदौरः Indore News मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से एक बड़ी खभर सामने आई है। यहां भाजपा नेत्री शैलजा मिश्रा के घर के पास सोमवार देर रात गोली चल गई। पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर भेजा गया। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो वहां खून फैला हुआ मिला। हैरान कर देने वाली बात यह है कि फायरिंग करने वाला और घायल दोनों मौके से गायब मिले। घायल सहित फायरिंग करने वालों की तलाश छत्रीपुरा पुलिस जुटी हुई है।

Read More : Samvida Karmachari Latest News: सभी संविदा कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का आदेश, दिवाली से पहले लगा तगड़ा झटका, इस वजह से लिया गया फैसला 

Indore News मिली जानकारी इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में भाजपा नेत्री शैलजा मिश्रा का घर स्थित है। उनके घर से पास यह घटना हुई है। जिस समय यह घटना हुई है, उससे कुछ देर पहले ही विधायक उषा ठाकुर, शैलजा मिश्रा से मुलाकात कर रवाना हुई थी। गोली चलने की सूचना की बाद मौके पर पहुंची पुलिस को वहां खून फैला हुआ मिला, लेकिन कोई भी घायल व्यक्ति वहां मौजूद नहीं था। इस घटना ने स्थानीय निवासियों और प्रशासन को चौंका दिया।

Read More : Pet ki Charbi Kam Karne ke Upay: पेट की चर्बी को आसानी से पिघला देगा ये बीज, सुबह-सुबह इस तरह से कर सकते हैं सेवन 

जानकारी यह भी सामने आई है कि बाइक सवार तीन युवकों ने यहां गोली चलाई है। पुलिस ने घायलों की जानकारी भी जुटाई, लेकिन इस तरह के मामले में कोई युवक अस्पताल नहीं पहुंचा। फिलहाल छत्रीपुरा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो