Reva News: Father jumped into the river with two children

Rewa News: दो मासूम को लेकर नदी में कूद गया पिता, इस वजह से उठाया खौफनाक कदम, एक बच्चे का शव बरामद

Rewa News: दो मासूम को लेकर नदी में कूद गया पिता, इस वजह से उठाया खौफनाक कदम, एक बच्चे का शव बरामद

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2024 / 10:38 AM IST, Published Date : September 20, 2024/10:32 am IST

रीवा: Rewa News मध्यप्रदेश के रीवा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक पिता ने अपने ही दो बच्चों के साथ नदी में छलांग लगा दी। इस बात की जानकारी जब परिजनों को लगी तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना के बाद SDERF टीम तीनों की तलाशी में जुटी और एक बच्चे का शव यूपी से बरामद किया है।

Read More: Today News and LIVE Update 20 September: अमेरिका दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी; क्वाड सम्मेलन में हिस्सा लेंगे, यूएन को भी करेंगे संबोधित 

Rewa News जानकारी के अनुसार, शख्स ने मार्च में समूह से कर्ज में पैसा लिया था। लेकिन वो नहीं चुका पाया। जिससे शख्स बेहद ही प​रेशान हो गया। जिसकी वजह से वे अपने दो बच्चों के साथ नदी में छलांग लगा दी। शख्स की बाइक पूल के ऊपर लावारिस हालत में मिली।

Read More: Haryana Assembly Elections 2024 : ‘मेरा 56 दिन का कार्यकाल आपके 10 साल पर भारी’.. सीएम नायब सिंह सैनी का भूपेंद्र सिंह पर पलटवार, देखें वीडियो 

घटना की सूचना के बाद SDERF टीम ने पिता और दो बच्चों की तलाश में जुटी। इस दौरान एक बच्चे का शव यूपी से बरामद कर लिया गया है। वहीं पिता और एक बच्चे की तलाशी जारी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers