Father beats his children brutally in Ashok Nagar in case of dispute with wife

MP News: पापा हमें छोड़ दो.. दर्द से चीखते रहे मासूम, लेकिन पीटता रहा निर्दयी बाप, जानें क्यों की ऐसी हैवानियत

दर्द से चीखते रहे मासूम, लेकिन पीटता रहा निर्दयी बाप, Father beats his children brutally in Ashok Nagar In case of dispute with wife

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2024 / 11:48 AM IST, Published Date : July 11, 2024/11:38 am IST

अशोकनगरः Father beats his children  मध्यप्रदेश के अशोक नगर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पत्नी से विवाद होने पर एक निर्दयी पिता ने अपने मासूम बच्चों पर कहर बरपाया। उसने अपने चार और पांच साल के बच्चों को पहले उल्टा लटकाया और फिर दोनों जमकर पिटाई की। बच्चे नहीं… नहीं चिल्लाते रहे, पर बेरहम पिता पीटता रहा। इतना ही नहीं उसने इसका वीडियो बनाकर उनकी मां भेजा। महिला ने चंदेरी थाने में इसका वीडियो दिखाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

Read More : National Gopal Ratna Award: छत्तीसगढ़ के इन नस्लों की गाय और भैंस पालकों को मोदी सरकार देगी 2 से 5 लाख रुपए तक का ईनाम, यहां करें आवेदन.. 

Father beats his children  मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला चंदेरी मीट मार्केट का है। जहां भगवान दास परिहार द्वारा अपने ही दो मासूम बच्चों को रस्सी से उल्टा टांग कर उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। दरअसल, पत्नी राधाबाई के साथ एक साल पहले भगवान दास ने मारपीट कर दी थी। इसके बाद वह पहले तो अपने बच्चों को लेकर उत्तर प्रदेश के ललितपुर में रहने लगी थी, लेकिन बाद में भगवान दास बच्चों को अपने साथ चंदेरी ले आया था। दवाव बनाने उसने अपनी पत्नी को फोन लगाकर बच्चों के साथ मारपीट करने की बात बताई। बाद में उसने बच्चों के साथ मारपीट का वीडियो भी पत्नी को भेजा। इसके बाद महिला ने चंदेरी आकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायत के बाद चंदेरी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

Read More : Vegetable Price Hike: आलू ले लो…बैगन ले लो…टिंडे ले लो….लेकिन कोई भी सब्जी 40 से कम नहीं, आसमान छू रहे सब्जियों के दाम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp