ED raids at jeweller's house

Vidisha News : जौहरी के घर पर ED का छापा..! जांच में जुटी पूरी टीम, आर्थिक अनियमितताओं के चलते की जा रही पूछताछ

ED raids at jeweller's house : विदिशा से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां विदिशा के नंदवाना क्षेत्र में ईडी की टीम जांच पड़ताल में जुटी है।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2024 / 07:35 PM IST, Published Date : June 27, 2024/7:35 pm IST

Vidisha News : विदिशा। मध्यप्रदेश के विदिशा से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां विदिशा के नंदवाना क्षेत्र में ईडी की टीम जांच पड़ताल में जुटी है। नंदवाना में रहने वाले गौरव जौहरी, सौरभ जौहरी के घर पर ईडी द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है। जांच कर रही टीम के सदस्यों ने कैमरे के सामने किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी कि किन बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

read more : Former PM Imran Khan News : अवैध निकाह मामले में बुरे फंसे पूर्व पीएम इमरान खान, कोर्ट ने सजा निलंबित करने की याचिका की खारिज  

Vidisha News : सूत्रों के अनुसार मामला हीरों के कारोबार से जुड़ा हुआ है। फिलहाल जांच की कार्रवाई रात में भी जारी रहने की बात सामने आई है, जांच पूरी होने के बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी की किन विषयों को लेकर ईडी ने जांच की है और जांच का परिणाम क्या निकला है।

ईडी की टीम मे कोलकता और भोपाल के अधिकारी चार गाड़ियों से आए हैं। जानकारी के अनुसार इससे पहले भी ईडी की टीम यहां 2 बार दबिश दे चुकी है। विदिशा में प्रवर्तन निदेशालय की टीम आने की जानकारी लगने के बाद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp