Theft in Jain Temple: दिनदहाड़े मंदिर की दान पेटी उड़ा ले गया चोर, CCTV फुटेज आया सामने... | Theft in Jain Temple

Theft in Jain Temple: दिनदहाड़े मंदिर की दान पेटी उड़ा ले गया चोर, CCTV फुटेज आया सामने…

Theft in Jain Temple: जैन मंदिर से दिनदहाड़े दान पेटी की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। चोर जैन मंदिर में दर्शन करने के बहाने पहुंचा था।

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2024 / 01:50 PM IST, Published Date : August 5, 2024/1:49 pm IST

Theft in Jain Temple: निवाड़ी। मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले से एक बड़ी चोरी की घटना सामने आई है। जहां जैन मंदिर से दिनदहाड़े दान पेटी की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। जानकारी के मुताबिक चोर जैन मंदिर में दर्शन करने के बहाने पहुंचा था। वहीं दर्शन के बहाने दिगंबर जैन मंदिर से दिनदहाड़े दान पेटी चुरा लिया। चोर की ये वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना के बाद लोग भी आश्चर्यचकित रह गए। फिलहाल पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

Read more: Rajesh Munat on Congress: छत्तीसगढ़ में कर्ज को लेकर सियासत, कांग्रेस के आरोपों का पूर्व मंत्री ने दिया करारा जवाब, कह दी ये बड़ी बात 

जानें पूरा मामला

Theft in Jain Temple: दरअसल यह मामला धार्मिक नगरी ओरछा का है। जहां पुष्प नक्षत्र प्रभु रामराजा सरकार के दर्शन करने हजारों की संख्याओं में आए लोगों में एक अज्ञात व्यक्ति ने रामराजा मंदिर के पास स्तिथ दिगंबर जैन में दिनदहाड़े दान पेटी चोरी कर ली। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीवीटी फुटेज खंगाले, जिसमें आरोपी वारदात को अंजाम देते दिखाई दे रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Read more: Road Accident: स्टंटबाजी में नाबालिग ने तेज रफ्तार कार से मां-बेटी को उड़ाया, स्कूल बंक कर निकले थे मौज करने, देखें Video 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers