Dindori Building Collapse: भरभराकर गिरी 2 मंजिला निर्माणाधीन मकान, हादसे में 1 मजदूर की मौत 2 घायल, मची अफरा-तफरी |

Dindori Building Collapse: भरभराकर गिरी 2 मंजिला निर्माणाधीन मकान, हादसे में 1 मजदूर की मौत 2 घायल, मची अफरा-तफरी

Dindori Building Collapse: भरभराकर गिरी 2 मंजिला निर्माणाधीन मकान, हादसे में 1 मजदूर की मौत 2 घायल, मची अफरा-तफरी

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 09:53 AM IST, Published Date : July 1, 2024/9:53 am IST

डिंडौरी।Dindori Building Collapse: मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। जहां निर्माणधीन दो मंजिला मकान ढहने से एक मजूदर की मौत हो गई, जबकि मलबे के नीचे दबे दो मजदूरों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। वहीं इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची बचाव कर्मियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। बताया गया कि तीनों मजदूर निर्माणाधीन मकान में सो रहे थे।

Read More: Gujarat Heavy Rain: मानसून के दस्तक देते ही बारिश ने दिखाया रौद्र रुप, भारी बारिश के बाद धंसी सड़क, घंटों तक लगा रहा जाम 

यह पूरा मामला डिंडौरी गाड़ासरई थाना क्षेत्र के करबे मट्टा गांव का है। निर्माणाधीन पक्का मकान अचानक धराशाई होने की सूचना जैसे ही फैली आसपास अफरातफरी मच गई। निर्माणाधीन मकान में मजदूर सो रहे थे और जब यह मकान धराशाई हुआ तो तीन मजदूर मलबे के नीचे बुरी तरह से दब गए।

Read More: Assam Flood News : असम में बारिश ने मचाई तबाही, बाढ़ से 2.62 लाख लोग प्रभावित, अब तक 44 लोगों की हुई मौत 

Dindori Building Collapse:  वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस  ने स्थानीय लोगों की मदद से मलबे के नीचे दबे हुए तीन मजदूरों को बाहर निकालने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दो मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन मलबे में दबने से एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं घायल दोनों मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 
Flowers