Dengue Active Case in Gwalior

Dengue Active Case in Gwalior : डेंगू का कहर जारी.. आज इतने नए मरीजों की हुई पुष्टि, अब तक 4 लोगों ने तोड़ा दम

Dengue Active Case in Gwalior : ग्वालियर में एक बार फिर डेंगू का प्रकोप देखा जा रहा है। 320 सैम्पल की जांच में 37 नए मरीजों को डेंगू की पुष्टि की है।

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2024 / 08:39 AM IST, Published Date : October 5, 2024/8:39 am IST

ग्वालियर। Dengue Active Case in Gwalior : मध्यप्रदेश में मौसम के बदलाव के कारण बीमारियां भी लगातार फैल रही हैं। तो वहीं कई जिलों में डेंगू का कहर भी साफतौर से देखा जा रहा है। इस बीच, ग्वालियर में एक बार फिर डेंगू का प्रकोप देखा जा रहा है। 320 सैम्पल की जांच में 37 नए मरीजों को डेंगू की पुष्टि की है। वहीं अगर पूरे ग्वालियर चंबल की बात करें तो 20 ग्वालियर और बाहरी जिलों में 17 मरीज शामिल हैं।

read more : Comment on Paigambar Muhammad : ‘अगर आज जलाना है तो मोहम्मद के पुतले जलाइए..’ विवादित बयान देकर फंस गए नरसिंहानंद महाराज, मुस्लिम समुदाय ने की ये मांग 

Dengue Active Case in Gwalior : बता दें कि ग्वालियर में डेंगू मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 899 हो गए हैं। सितंबर महीने में 687 डेंगू मरीज मिल चुके हैं। डेंगू मरीजों में 17 साल से कम उम्र के 319 बच्चे शामल हैं। तो वहीं डेंगू से अब तक 4 मरीजों की मौत हो चुकी है। बता दें कि अस्पतालों में अभी डेंगू के मरीजों को ज्यादातर देखा जा रहा है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो