Gwalior Dengue Case

Gwalior Dengue Case : शहर में डेंगू का कहर जारी.. 11 साल के बच्चे की मौत, इतनी पहुंची मरीजों की संख्या

Gwalior Dengue Case : ग्वालियर में डेंगू का कहर जारी है। शहर में डेंगू से दहशत का माहौल है। अब 11 साल के बच्चे की डेंगू से मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2024 / 10:16 AM IST, Published Date : September 28, 2024/10:16 am IST

ग्वालियर। Gwalior Dengue Case : मध्यप्रदेश ग्वालियर में डेंगू का कहर जारी है। शहर में डेंगू से दहशत का माहौल है। अब 11 साल के बच्चे की डेंगू से मौत हो गई। सात दिनों में यह चौथी मौत है। बच्चे का केआरएच में इलाज चल रहा था, जिसकी मौत दो दिन पहले होना बताया गया है। निजी पैथोलाजी पर चिकित्सक ने बच्चे की जांच कराई थी जिसमें आइजीएम रिपोर्ट निगेटिव और एनएस-1 पाजीटिव निकली।

read more : पाकिस्तान ने भारत पर लगाया POK पर कब्जा करने का आरोप.. संयुक्त राष्ट्र महासभा में मिल गया मुंहतोड़ जवाब, हो गई खटिया खड़ी 

 

बता दें कि कमलाराजा अस्पताल में बच्चे की मौत के बाद CMHO ने रिपोर्ट मांगी है। डेंगू से अब तक 4 मरीजों की मौत हो चुकी है। डेंगू का आंकड़ा 700 के करीब पहुंच चुका है। 320 सैंपल की जांच में 55 नए मरीजों को डेंगू की पुष्टि हुई है। ग्वालियर में डेंगू मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 692 हुआ। मरीज़ों में 17 साल से कम उम्र के 286 बच्चे शामिल हैं। सितंबर महीने में 497 डेंगू मरीज मिल चुके हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers