Damoh Crime: फिर बढ़ा अपराध का ग्राफ, अज्ञात बदमाशों ने 3 इंजीनियरों पर किया चाकू से जानलेवा हमला, इलाके में मचा हड़कंप |

Damoh Crime: फिर बढ़ा अपराध का ग्राफ, अज्ञात बदमाशों ने 3 इंजीनियरों पर किया चाकू से जानलेवा हमला, इलाके में मचा हड़कंप

Damoh Crime: फिर बढ़ा अपराध का ग्राफ, अज्ञात बदमाशों ने 3 इंजीनियरों पर किया चाकू से जानलेवा हमला, इलाके में मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2024 / 11:55 PM IST, Published Date : September 15, 2024/11:55 pm IST

दमोह। Damoh Crime: पुलिस की सख्ती के बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ये बदमाश बेखौफ होकर कई वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। वहीं इस बीच मध्य प्रदेश के दमोह में एक दिल दहला देने वाली घटना में 3 साइट इंजीनियरों पर अज्ञात बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे इस हमले में तीनों घायल हो गए और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया गया कि, घटना निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के पास की है।

Read More: Bold OTT Web Series: इन वेब सीरिज में है इंटीमेट सीन्स की भरमार, जिसे देखकर छूटे फैंस के भी पसीने, अकेले ही देखें

दमोह में 3 साइट इंजीनियरों पर अज्ञात बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला किया। हमले में तीनों घायल हो गए और उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें दमोह से जबलपुर के लिए रेफर किया गया है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर देहात थाना पुलिस पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी है। बताया गया कि वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हो गए जिनकी तलाश जारी है। फिलहाल मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हमले के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Damoh Crime: बता दें कि,  पुलिस त्योहारों को ध्यान में रखते हुए फ्लैग मार्च निकाल रही है।  इसके साथ ही  सभी थाना क्षेत्र में स्थापित गणेश प्रतिमाओं, चल समारोह या जुलूस मार्ग, विसर्जन स्थलों के संबंध में और ईद के जुलूस को लेकर सभी थाना प्रभारियों से क्षेत्रवार सुरक्षा व्यवस्था बनाने को लेकर निर्देश दिए हैं। वहीं इस बीच चाकूबाजी की इस घटना ने पुलिस प्रशासन की चिंता बढ़ा दी  है।