Damoh Accident Update

Damoh Accident Update: दमोह हादसे में बड़ा अपडेट, अब तक आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

Damoh Accident Update: दमोह हादसे में बड़ा अपडेट, अब तक आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर Damoh Accident

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2024 / 04:25 PM IST, Published Date : September 24, 2024/4:25 pm IST

Damoh Accident Update: दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह में एक बड़ा हादसा हो गया है। कटनी हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में सवार 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Read More: प्रदेश में 15 सीनियर IPS अधिकारियों के तबादले, हटाए गए ADG इंटेलीजेंस जयदीप प्रसाद…देखें पूरी लिस्ट 

मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा कटनी हाईवे पर तमन्ना के पास हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और रेस्क्यू कर सभी को बाहर निकाला गया। इस दौरान मौके पर ही 3 से ज्यादा लोगों के मौत की खबर सामने आई थी। वहीं, अब मरने वालों की संख्या बढ़कर 7 पहुंच गई है।

Read More: Liquor Price Latest Update: शराब प्रेमियों के लिए खुशखबरी… अब खूब छलकेंगे जाम, शराब की कीमतों में हो सकती है भारी गिरावट 

बताया जा रहा है कि ऑटो में ऑटो में कुल 10 लोग सवार थे। हादसे में ऑटो चालक आलोक गुप्ता समेत 7 लोगों की जान चली गई। गायत्री पति सिद्धू, रीता बाई पति राजेश और एक बच्चा घायल हैं। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया है और पूछताछ कर रही है। पुलिस मेडिकल जांच के लिए उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची है। आरोपी इतने नशे में है कि कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो