Indore Lok Sabha Election 2024

Indore Video : वोट डाल कर आओ फिर मुफ़्त में पोहा पाओ, ‘छप्पन’ पर लगी लंबी-लंबी कतारें, देखें वीडियो

Indore Lok Sabha Election 2024 : 56 दुकान के मालिक श्यामलाल शर्मा कहते हैं, "इंदौर हमेशा अव्वल रहा है और हम वोटिंग में भी आगे रहेंगे।

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2024 / 01:15 PM IST, Published Date : May 13, 2024/1:15 pm IST

Indore Lok Sabha Election 2024 : इंदौर। चौथे चरण के साथ मध्य प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रक्रिया संपन्न हो जाएगी। पहले और दूसरे चरण में छह-छह, तीसरे चरण में नौ लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो चुकी है। अब चौथे चरण में बाकी बची आठ लोकसभा सीटों पर मतदान आज 13 मई यानी सोमवार शुरू हो चुका है। कुल 74 प्रत्याशियों की किस्मत दांव पर है। जिन आठ सीटों पर मतदान होना है, वे मालवा और निमाड़ क्षेत्र में आती हैं। वहीं चुनाव में इंदौर सीट पर सभी की नजर बनी हुई है। वहीं इंदौर में वोट डालने वालों के लिए फ्री पोहे की व्यवस्था भी की गई है।

read more : Odisha Election 2024 : ‘ओडिशा में बनेगी भाजपा की सरकार’..! बन चुका है परिवर्तन का माहौल, केंद्रीय मंत्री का बड़ा दावा 

Indore Lok Sabha Election 2024 ; बता दें कि इंदौर लोकसभा सीट के लिए सुबह सात बजे से शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है। चुनाव आयोग ने मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए अनेक तरह की कवायद की है। उल्‍लेखनीय है कि शहर के शॉपिंग मॉल के साथ ही खानपान की दुकानों और मनोरंजन के स्‍थानों पर मतदाताओं के लिए आकर्षक ऑफर और उपहार रखे गए हैं। शहर की कई दुकानों पर अलसुबह वोट डालने वालों को मुफ्त पोहा-जलेबी प्रदान की गई। कुछ दुकानों पर तो निशुल्‍क आइस्‍क्रीन का वितरण भी किया गया।

 

56 दुकान के मालिक श्यामलाल शर्मा कहते हैं, “इंदौर हमेशा अव्वल रहा है और हम वोटिंग में भी आगे रहेंगे। हमने लोगों को मुफ्त नाश्ते की पेशकश की है ताकि वे जल्दी आएं और मतदान करें… यह मुफ्त सेवा 7 से उपलब्ध है।” -सुबह 9 बजे और हम इंदौर का पसंदीदा नाश्ता पोहा-जलेबी पेश कर रहे हैं… हमने पिछली बार भी मुफ्त नाश्ता दिया था और इस बार हमें लगभग 11-12 हजार लोगों को खाना खिलाने की उम्मीद है…”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers