Class 7 student suffocated to death while making reels

MP News: गले में फांसी का फंदा डालकर Reel बना रहा था 7वीं का छात्र, तभी हो गया ये हादसा, देखते ही देखते थम गई सांसें

गले में फांसी का फंदा डालकर Reel बना रहा था 7वीं का छात्र, Class 7 student suffocated to death while making reels

Edited By :   |  

Reported By: Satendra Singh Tomar

Modified Date:  July 21, 2024 / 03:22 PM IST, Published Date : July 21, 2024/12:57 pm IST

मुरैनाः MP News मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के अंबाह कस्बे में रील्स बनाने के चक्कर में 7वीं के छात्र की जान चली गई। आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं। रील्स बनाने की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। दरअसल, वीडियो में छात्र अपने दोस्तों के साथ मिल कर फांसी के फंदे पर लटकने की एक्टिंग कर रहा था। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और दम घुटने से छात्र की तड़पकर मौत हो गई। मामले की जानकारी लगने पर छात्र के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More : Lord Shiva Favourite Flower: सावन भर भगवान शिव को चढ़ाएं इनमें से कोई एक फूल, प्रसन्न होंगे महादेव  

MP News मिली जानकारी के अनुसार अंबाह के लेन रोड पर रहने वाले रवि परमार का 11 वर्षीय बेटा करन शनिवार की शाम घर से मोबाइल लेकर रील्स बनाने के लिए निकला था। घर के पास खाली प्लॉट में स्थित एक पेड़ के आसपास वह अपने दोस्तों के साथ मोबाइल से वीडियो बना रहा था। फांसी के फंदे पर लटकने की एक्टिंग कर रहा था। तभी पेड़ से छात्र का पैर फिसला और दम घुटने लगा। लेकिन वीडियो बनाने वाले और वहां खेल रहे अन्य बच्चों को लगता है कि वह एक्टिंग ही कर रहा है। उसके बाद अन्य उसके दोस्तों को ऐसा लगा कि अब सच में कारण का दम घुट रहा है। देखते ही देखते करण बेहोश हो गया। जिसके बाद बच्चे वहां से भाग जाते हैं। वीडियो बनाने वाला बच्चा भी मोबाइल वहीं छोड़कर चला जाता है।

Read More : MP Govt Jobs Rules Notification: सरकारी भर्ती के नियमों में सरकार ने किए बदलाव, नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को बड़ी राहत, इतने पदों पर होगा रिक्रूटमेंट

घटना की जानकारी लगते ही करन के परिजन मौके पर पहुंचे। वे उसे फंदे से उताकर सीधे अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, घटना की सूचना पर अंबाह पुलिस भी सिविल अस्पताल पहुंचीं। जहां शव को पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp