Chhindwara Crime News

Chhindwara Crime News: कलेक्ट्रेट परिसर में इस हालत में मिली प्रेस फोटोग्राफर की लाश, इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Chhindwara Crime News: कलेक्ट्रेट परिसर में इस हालत में मिली प्रेस फोटोग्राफर की लाश, इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2024 / 12:07 AM IST, Published Date : October 24, 2024/12:07 am IST

छिंदवाड़ा। Chhindwara Crime News:  छिंदवाड़ा कलेक्ट्रेट परिसर में बुधवार सुबह एक प्रेस फोटोग्राफर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रेस फोटोग्राफर राजकुमार सोनी का शव परिसर में रखी एक खटारा कार में गमछे से लिपटा मिला। सूचना के बाद एसडीओपी, टीआई, FSL की टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस प्रथम दृष्टि में इसे हत्या मान रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

घटना स्थल से 50 मीटर दूर मिला मृतक का बैग

मामले में मृतक राजकुमार सोनी के भाई विजय सोनी ने हत्या की आशंका जताते हुए हर एंगल से जांच की मांग की है। उनका कहना है कि, भाई इतना अनफिट था कि दीवार फांदकर यहां तक नहीं पहुंच सकता है। मृतक की बाइक और बैग घटना स्थल से 50 मीटर की दूरी पर रखा हुआ मिला। घटना स्थल के नजदीक से मृतक की मोटरसाइकिल के अलावा अज्ञात स्कूटर, बीयर,पानी की बॉटल भी मिली है। बताया गया कि, राजकुमार सोनी ने बीती रात 10:00 बजे तक अपने पत्रकार साथियों के साथ कलेक्ट्रेट में ही बैठे हुए थे। कोतवाली टी आई उमेश गोल्हानी ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

एसआईटी करेगी मामले की जांच

Chhindwara Crime News: एसपी मनीष खत्री ने बताया कि, फोरेंसिक की टीम ने देखा है, घटना स्थल पर किसी भी तरह के संघर्ष के निशान नहीं मिले हैं। हर एंगल से जांच की जा रही है। मोबाइल भी बॉडी के साथ मिला है। मृतक सेंडल पहने हुए है। मृतक के कपड़ों से छेड़छाड़ भी नहीं हुई है। पीएम रिपोर्ट और फोरेंसिक टीम की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। मामले की जांच के लिए 5 सदस्यीय एसआईटी गठित कर दी गई है। आगे की जांच SIT ही करेगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp