Hathrasa Hadsa Live Updates in Hindi | Baba Bageshwar Dham News

Baba Bageshwar Dham News: हाथरस भगदड़ से सहमे बाबा बागेश्वर.. भक्तों से अपील, ‘जन्मदिन मनाने न आएं, जो जहां वही पढ़े हनुमान चालीसा’..

उन्होंने कहा हैं कि जो जहां हैं वही रहकर उनका जन्मदिन मनाये। इसके लिए हनुमान चालीसा पढ़कर या फिर वृक्षारोपण कर उनका जन्मदिन मना सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 11:10 AM IST, Published Date : July 3, 2024/11:10 am IST

Baba Bageshwar Dham News : हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले कल एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां के सिकंदराराऊ कस्बे के फुलरई गांव में एक सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई, जिसमें करीब 122 लोगों की जान चली गई है। मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है। साथ ही मृतकों व घायलों के मुआवजे का भी ऐलान किया है। वहीं, लोकसभा सत्र के दौरान पीएम मोदी ने भी मृतकों के प्रति संवेदना प्रकट किया। हादसे के बाद योगी सरकार की तरफ से मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए गये हैं।

Hathrasa Hadsa Live Updates in Hindi

Baba Bageshwar Dham News : वही इस कथित धार्मिक सत्संग में भीड़ की वजह से हुए हादसे से बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री सहम गए हैं। उन्होंने अपने भक्तों से अपील करते हुए कहा हैं कि जन्मदिन मनाने छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम न पहुंचे। उन्होंने बताया हैं कि धाम में पहले से ही बड़ी संख्या में श्रद्धालु जमा है। पंडित शास्त्री ने इस संबंध में एक वीडियों भी जारी किया हैं। उन्होंने कहा हैं कि जो जहां हैं वही रहकर उनका जन्मदिन मनाये। इसके लिए हनुमान चालीसा पढ़कर या फिर वृक्षारोपण कर उनका जन्मदिन मना सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp