Chhatarpur incident's main accused Shahzad Ali arrested

Shehzad Ali Arrested : छतरपुर घटना का मुख्य आरोपी शहजाद अली गिरफ्तार, कोतवाली थाने पर पथराव के बाद से था फरार

Shehzad Ali Arrested : छतरपुर में सिटी कोतवाली थाने पर पथराव के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी शहजाद अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2024 / 03:38 PM IST, Published Date : August 27, 2024/3:38 pm IST

छतरपुर : Shehzad Ali Arrested : मध्य प्रदेश के छतरपुर में सिटी कोतवाली थाने पर पथराव के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी शहजाद अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शहजाद अली न्यायालय में पेश होने के लिए मुंह छुपाकर ई-रिक्शा में बैठकर पहुंचा था। कोतवाली पुलिस ने ट्रैफिक थाने के पास से शहजाद अली को गिरफ्तार कर लिया है। छतरपुर एसपी ने बताया कि, शहजाद अली उत्तर प्रदेश कई शहरों में छुपने के बाद छतरपुर पहुंचा था। गिरफ्तार किए जाने के बाद शहजाद अली से बाहरी फंडिंग को लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Right to Disconnect: वर्किंग आवर के बाद कर्मचारियों को फोन-मेल करने पर लगेगा जुर्माना, लागू हुआ राइट टू डिस्कनेक्ट कानून 

21 अगस्त को हुई थी घटना

Shehzad Ali Arrested : बता दें कि, पैगंबर मोहम्मद साहब पर महाराष्ट्र में की गई एक टिप्पणी के विरोध में शहजाद अली 21 अगस्त को भीड़ लेकर कोतवाली थाने पहुंचा था और इस दौरान हिंसा हो गई थी। पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। हिंसा के बाद से शहजाद लगातार फरार चल रहा था। पुलिस की कई टीमों को उसकी गिरफ्तारी में लगाया गया था। बताया जा रहा है कि लोकल इंटेलिजेंस और टेक्निकल सर्विलांस की मदद भी ली जा रही थी। एसपी अगम जैन ने बताया कि वह लगातार ठिकाने बदल रहा था। उन्होंने कहा कि कोर्ट से उसकी रिमांड की मांग की जाएगी। पुलिस उससे अभी कई सवालों के जवाब हासिल करना चाहती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp