Khandwa Suicide News Update

Khandwa Suicide News Update : आदिवासी युवक आत्महत्या का मामले में बड़ी कार्रवाई..! सस्पेंड किए गए ये पुलिस अधिकारी, न्यायिक जांच का आदेश जारी

Khandwa Suicide News Update : मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में थाना इंचार्ज, सब इंस्पेक्टर और दो कांस्टेबलों को सस्पेंड किया गया है।

Edited By :   |  

Reported By: Prateek Mishra

Modified Date:  August 24, 2024 / 03:46 PM IST, Published Date : August 24, 2024/3:44 pm IST

खंडवा। Khandwa Suicide News Update : खंडवा के पंधाना थाने में चोरी के आरोपी आदिवासी युवक ने लॉकअप में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक धर्मेंद्र पिता गुमान सिंह उम्र 32 वर्ष को बाइक चोरी के मामले में पूछताछ के लिए थाने लाया गया था। पुलिस आरोपी से पिछले हफ्ते दीवाल गांव के तीन घरों में हुई चोरी के मामले में भी पूछताछ कर रही थी। मृतक युवक पंधाना थाना क्षेत्र के दीवाल गांव का रहने वाला था। अब इस मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है।

read more : Pune Accident Video: सड़क किनारे खड़ी कार को हाईवा ने मारी टक्कर, मौके पर हुई एक की मौत, वीडियो देख सहम जाएंगे आप 

Khandwa Suicide News Update : पुलिस अधीक्षक मनोज राय ने बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में थाना इंचार्ज, सब इंस्पेक्टर और दो कांस्टेबलों को सस्पेंड किया गया है। बताया जा रहा है, कि आरोपी को थाने के लॉकअप में बंद किया था। रात के समय लॉकअप में मृतक ने कम्बल फाड़कर रस्सी बनाई और लॉकअप के रोशनदान में फंदा बनाकर फांसी पर लटक गया। रोशनदान तक चढ़ने के लिए उसने बाल्टी का सहारा लिया।

 

बता दें कि घटना के तुरंत बाद पुलिस सक्रिय हुई और धर्मेंद्र को खंडवा जिला अस्पताल लेकर आई, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इधर, मृतक की पत्नी ने बताया कि चोरी के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस चार दिन पहले उनके पति को घर से पकड़ कर लाई थी। सुबह पुलिस का फोन आया की उनकी मौत हो चुकी है। पुलिस अधीक्षक अधीक्षक मनोज राय ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना इंचार्ज, सब इंस्पेक्टर और दो कांस्टेबल को निलंबित किया है, साथ ही इस मामले की न्यायिक जांच के आदेश भी दिए हैं।

इस मामले पर किसी तरह का बवाल नहीं हो इसके लिए अस्पताल परिसर के आसपास पुलिस बल भी तैनात किया है। एसपी ने बताया कि मृतक धर्मेंद्र के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई थी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp