BJP MLA Abhilash Pandey's warning to Garba organizers

BJP विधायक की गरबा आयोजकों को चेतावनी.. कार्यक्रम में फूहड़ता नहीं करेंगे बर्दाश्त, भारतीय परिधानों का रखे विशेष ध्यान

BJP MLA's warning to Garba organizers : भाजपा विधायक अभिलाष पाण्डेय ने कहा कि वो किसी भी गरबा आयोजन में फूहड़ता बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Edited By :   |  

Reported By: Vijendra Pandey

Modified Date:  October 5, 2024 / 10:44 AM IST, Published Date : October 5, 2024/10:39 am IST

जबलपुर। BJP MLA’s warning to Garba organizers : अब तक गरबा आयोजन में सोशल पुलिसिंग के निर्देश हिंदूवादी संगठन देते आए थे लेकिन अब भाजपा के ही एक विधायक ने आयोजकों को 2 टूक चेतावनी दे दी है। जबलपुर से भाजपा विधायक अभिलाष पाण्डेय ने गरबा आयोजकों को ये सख्त चेतावनी दी है। भाजपा विधायक अभिलाष पाण्डेय ने कहा कि वो किसी भी गरबा आयोजन में फूहड़ता बर्दाश्त नहीं करेंगे। विधायक ने गरबा आयोजकों को निर्देश दिया है कि वो कार्यक्रम में परिधानों की शालीनता का उल्लंघन ना होने दें और गरबा में एंटी सोशल एलीमेंट्स को शामिल ना होने दें।

read more : Haryana Assembly Elections 2024 : ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर ने पहली बार किया मतदान, कहा- ‘देश का विकास हमारे हाथ में है’  

BJP MLA’s warning to Garba organizers : भाजपा विधायक का कहना है कि उन्होने जिला शांति समिति और पुलिस के माध्यम से भी ये निर्देश गरबा आयोजकों को दिलवा दिए हैं। विधायक अभिलाष पाण्डेय का कहना है कि गरबा आयोजन में संस्कारधानी जबलपुर की गरिमा नाम के मुताबिक बनी रहनी चाहिए और इसके लिए वो आयोजनों में फूहड़ता बर्दाश्त नहीं करने वाले हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो