Water entered the canteen of the old building of the ministry

Bhopal Weather Update : बारिश से जलमग्न हुई राजधानी..! मंत्रालय में घुसा पानी, प्रशासन के दावों की उड़ी धज्जियां, देखें वीडियो..

Bhopal Weather Update : बारिश से शहर पानी-पानी हो गया है। इतना ही नहीं पुराने भोपाल इलाकों में सड़के जलमग्न हो गई हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2024 / 06:00 PM IST, Published Date : July 18, 2024/5:48 pm IST

भोपाल। Bhopal Weather Update : मध्य प्रदेश में मानसून पूरी तरह से एक्टिव हो चुका है। आसमान में बादलों ने अपना डेरा जमाया हुआ है। प्रदेश के अलग अलग जिलो में कहीं कम तो कहीं मध्यम से लेकर तेज बारिश हो रही है। गुरुवार शाम को राजधानी भोपाल में जमकर बारिश हुई है। बारिश इतनी तेज थी कि धुंध का रूप ले लिया था। वहीं, अभी तक के आंकड़ों के हिसाब से एमपी में 10. 8 इंच बारिश हो चुकी है।

read more : Guru Pradosh Vrat 2024 Upay: आज शाम एक मुट्ठी काले तिल से करें ये उपाय, महादेव की कृपा से घर में बनी रहेगी बरकत 

मंत्रालय की पुरानी बिल्डिंग

Bhopal Weather Update : भोपाल में इस कदर बारिश हुई है कि एक घंटे में ही बारिश से शहर पानी-पानी हो गया है। इतना ही नहीं पुराने भोपाल इलाकों में सड़के जलमग्न हो गई हैं। एक घंटे की बारिश में नगर निगम के दावों की पोल खुल गई है। जिस इलाके में एक सप्ताह पहले महापौर ने निरीक्षण किया था और आवश्यक निर्देश दिए थे उसी इलाके में पानी भरा हुआ है। इतना ही नहीं मंत्रालय की पुरानी बिल्डिंग की कैटिंग में बारिश का पानी घुस गया है। बता दें कि कैटिंग बेसमेंट में है। नाली चोक होने से बारिश का पानी कैटिंग के किचन में भराया।

 

मौसम विभाग ने अलर्ट किया जारी

मौसम विभाग ने गुरुवार के दिन 13 जिलों में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। इसमें इंदौर, भोपाल और रीवा में जोरदार बारिश की चेतावनी जारी की है। इसी के साथ ही सीहोर, राजगढ़, आगर-मालवा, श्योपुर, मुरैना, उज्जैन, शाजापुर, खरगोन, नर्मदापुरम, सिवनी, बालाघाट और मंडला में तेज बारिश हो सकती है। यहां ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp